प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिग युवक की पिटाई के बाद ज़हर पिलाकर हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार | Five accused arrested for poisoning after minor boycott of love affair

प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिग युवक की पिटाई के बाद ज़हर पिलाकर हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिग युवक की पिटाई के बाद ज़हर पिलाकर हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 10, 2019/1:23 am IST

सिवनी। जिले के आदेगांव थाना क्षेत्र के लाडगांव में प्रेम प्रसंग के चलते एक नाबालिग लड़के की पहले जमकर पिटाई और बाद में जबरन ज़हर पिलाकर उसकी हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

read more : सीबीआई की छापेमार कार्रवाई, छत्तीसगढ़—मध्यप्रदेश सहित कई 19 राज्यों में कार्रवाई जारी

बताया जा रहा है कि लाडगांव में रहने वाली एक नाबालिग युवती से मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी युवती के पिता लेखन पटेल को मिली और उसने अपने ही परिवार के अन्य चार लोगों के साथ मिलकर 6 जुलाई की देर रात पहले नाबालिग को धोके से घर से बुलाया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। बाद में पांचो आरोपियों ने नाबालिग युवक को जबरन ज़हर पिलाया और उसे अधमरी हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए।

read more : नक्सलियों ने पूर्व विधायक का किया अपहरण, बस्तर लाए जाने की खबर

वारदात की खबर मिलते ही मौके पे पहुंची आदेगांव पुलिस ने गंभीर हालत में नाबालिग को लखनादौन अस्पताल पहुँचाया जहाँ से उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। आदेगांव पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले लेखन पटेल,ओम प्रकाश, कैलाश,रमेश और हल्के पटेल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/ebKycvhN71E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers