कोबरा सांप हाथ में लेकर गरबा करने वाली तीन महिला के साथ पांच गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई | Five arrested along with three roaring women who carry cobra snakes in their hands

कोबरा सांप हाथ में लेकर गरबा करने वाली तीन महिला के साथ पांच गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

कोबरा सांप हाथ में लेकर गरबा करने वाली तीन महिला के साथ पांच गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 13, 2019/4:57 am IST

नई दिल्ली। गुजरात के जूनागढ़ में नवरात्रि के मौके पर हाथों में सांप और तलवार लेकर गरबा करने वाले तीन महिला सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। कोबरा सांप को हाथ में लेकर गरबा करने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ। वायरल वीडियो से जुड़े मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें- महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों …

मीडिया से बात करते हुए उप वन सरंक्षक सुनील बेरवाल ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच के बाद तीन महिलाओं सहित पांच व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कार्यक्रम के आयोजक और सांप की आपूर्ति करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। बेरवाल ने बताया कि आरोपियों पर वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें- दिन भर चले ड्रामा के बाद आखिरकार आधी रात एसडीएम ने रचाई महिला मित्र…

शिकायत के आधार पर गरबा के आयोजक नीलेश जोशी, लड़कियों को ट्रेनिंग देने वाले जुमा जमाल साती के अलावा कोबरा पकड़ने वाली तीनों लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की गई।

पढ़ें- ‘प्रेमिका से बेवफाई कोई अपराध नहीं’, कोर्ट ने यह कहकर दुष्‍कर्म के …

प्रज्ञा का आज होगा अंतिम संस्कार

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/IM0cPsV1b_4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers