मुर्गा खाने का शौक पड़ गया भारी, पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती | Five family mamber hospitalized after eating the cock

मुर्गा खाने का शौक पड़ गया भारी, पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती

मुर्गा खाने का शौक पड़ गया भारी, पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:24 AM IST, Published Date : October 21, 2019/1:03 pm IST

उत्तर प्रदेश। मुर्गा खाना एक परिवार को भारी पड़ गया। खाने के बाद अचानक पूरे परिवार की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद सभी को आनन—फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि इलाज के बाद डॉक्टर ने सभी की हालत सामान्य बताई है। इधर इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें-वर्दी के शौक ने पहुंचाया हवालात, अटपटी हरकतों ने खोल दी पोल

दरअसल ये मामला जौनपुर जिले का है। सरपतहां थाना क्षेत्र के एकडला गांव की प्रधान निर्मला देवी पत्नी मोतीलाल और परिवार ने शाम को चिकन खा लिया। खाना खाते ही परिवार के पांच लोगों की उल्टी-दस्त होने से हालत खराब हो गई। इस दौरान पड़ोसियों ने सभी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें-सिलावट का दावा, मिलावट करने वालों ने छोड़ा प्रदेश

प्रधान निर्मला देवी के बड़े बेटे डिंपल बिंद को मछली लाने के लिए रामनगर बाजार भेजा। इस दौरान मछली न मिलने पर वह चिकन(मुर्गा की मीट) लेकर घर आ गया। परिजनों ने देर रात उसे बनवाकर खाना खाया।

यह भी पढ़ें-शहर के बीचों-बीच स्थित पांच मंजिला होटल में भीषण आग, दर्जनों लोगों …

खाना खाते ही डिंपल(13), पंकज(11), निखिल(7), मोतीलाल(42) और निर्मला(40) को उल्टी-दस्त होने से हालत गंभीर हो गई। हालत गंभीर देख निर्मला की छोटी बेटी ज्योति(4) जो मीट नहीं खाती थी, उसेने रोते हुए पड़ोसी को बताया। लोग आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां हालत ठीक बताई जा रही है।

 
Flowers