आतंकी मुठभेड़ में पांच दहशतगर्द ढेर, लश्कर के दो आतंकी भी मारे गए | Five terrorists stacked in terror encounter, two terrorists of Lashkar were killed

आतंकी मुठभेड़ में पांच दहशतगर्द ढेर, लश्कर के दो आतंकी भी मारे गए

आतंकी मुठभेड़ में पांच दहशतगर्द ढेर, लश्कर के दो आतंकी भी मारे गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 22, 2019/4:02 am IST

जम्मू। जम्मू कश्मीर के शोपियां, बांदीपोरा, बारामूला इलाके में एनकाउंटर में सेना ने पांच आतंकियों को मौत की नींद सुला दी है। शोपियां के इमाम साहब में अब भी 2-3 आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं। बांदीपोरा में मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकी में लश्कर का टॉप कमांडर अली शामिल है।

पढ़ें-निर्माणाधीन इमारत गिरने से अब तक 14 लोगों की मौत, मलबे में कई लोगों के दबे हो…

बारामूला में गुरुवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। इसके अलावा शोपियां में भी एक आतंकी मारा गया है। एनकाउंटर में एक अधिकारी समेत तीन सैन्यकर्मी घायल हो गए। मारा गया आतंकी अली भाई पाकिस्तान का बताया जा रहा है।

पढ़ें- बीजेपी विधायक को मारी गोली, पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से कर ..

बतादें बारामूला में होली के दिन आतंकियों ने ग्रेनेड हमला उस वक्त किया जब इलाके में एक तलाशी अभियान चल रहा था। इसके कुछ मिनट बाद ही सोपोर कस्बे में भी आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के एक कैंप पर धावा बोल दिया, लेकिन इस ग्रेनेड हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घायल जवानों को बादामीबाग छावनी स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर दिन में इलाके की घेराबंदी की थी और तलाशी अभियान शुरू किया था। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं, जिन्होंने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

 

 
Flowers