इन दुकानों में थोक दर पर मिलेगी प्याज, आमजनों को राहत देने जिला प्रशासन ने की व्यवस्था, जानिए क्या होगी प्रति किलो कीमत | Five wholesale shops in Dhamtari will get onions at the rate of Rs 70 per kg

इन दुकानों में थोक दर पर मिलेगी प्याज, आमजनों को राहत देने जिला प्रशासन ने की व्यवस्था, जानिए क्या होगी प्रति किलो कीमत

इन दुकानों में थोक दर पर मिलेगी प्याज, आमजनों को राहत देने जिला प्रशासन ने की व्यवस्था, जानिए क्या होगी प्रति किलो कीमत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 23, 2020/4:32 pm IST

धमतरी: प्याज के खुदरा मूल्य में अप्रत्याशित वृद्धि होने की वजह से जिले के थोक व्यापारी एवं कमीशन अभिकर्ताओं की बैठक लेकर सभी थोक व्यापारियों एवं कमीशन अभिकर्ताओं को उनके परिसर में प्याज के स्टाॅक एवं मूल्य प्रदर्शित करने तथा पंजी संधारित करने के निर्देश दिए गए हैं। आमजनों को राहत देने के लिए जिला प्रशासन द्वारा धमतरी के पांच थोक दुकानों में नियंत्रित दर पर प्याज 70 रूपए प्रति किलो के मान से दो किलोग्राम प्रति व्यक्ति प्याज विक्रय की व्यवस्था की गई है। इनमें सिहावा रोड स्थित नारायण आलू भण्डार, सुरेश प्रभुदास, रत्नाबांधा चैक स्थित अठवानी ट्रेडर्स, घड़ी चैक स्थित देशराज पंजाबी तथा बठेना अस्पताल के सामने पटेल ट्रेडर्स शामिल हैं।

Read More: रेल विकास निगम में ब्रिक्री पेशकश के जरिए 15 प्रतिशत तक हिस्सेदारी बेचेगी सरकार

खाद्य अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए उपभोक्ता अनिवार्य रूप से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, मास्क, सेनेटाईजर लगाकर प्याज प्राप्त कर सकते हैं। प्याज प्राप्त करने के लिए उन्हें थैला साथ में लेकर जाना होगा। उन्होंने बताया कि व्यापारी एवं कमीशन अभिकर्ताओं को फुटकर व्यापारी एवं उपभोक्ताओं को निर्धारित मूल्य पर प्याज विक्रय करने के लिए निर्देशित किया गया है। गौरतलब है कि खाद्य एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा समय-समय पर व्यापारियों एवं प्रतिष्ठानों की आकस्मिक जांच की जाएगी।

Read More: प्रदेश में आज 13 कोरोना मरीजों की मौत, 953 नए संक्रमितों की पुष्टि, 1325 मरीज हुए स्वस्थ

 
Flowers