गन प्वाइंट पर पांच युवकों ने किया किशोरी से गैंगरेप, दबंगों ने परिजनों को भी घर से नहीं निकलने दिया | Five youths gang-raped the teenager at gun point, the rioters did not even let the family leave the house

गन प्वाइंट पर पांच युवकों ने किया किशोरी से गैंगरेप, दबंगों ने परिजनों को भी घर से नहीं निकलने दिया

गन प्वाइंट पर पांच युवकों ने किया किशोरी से गैंगरेप, दबंगों ने परिजनों को भी घर से नहीं निकलने दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : June 20, 2021/6:02 am IST

हरदोई। यूपी के हरदोई (Hardoi) जनपद के सांडी कस्बे में शौच के लिए खेत में गई किशोरी के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप किया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए, इतना ही नहीं घटना के बाद आरोपियों ने किशोरी और उसके परिजनों को घर से बाहर नहीं निकलने दिया। साथ ही पुलिस (Police) से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

read more:जेपी नड्डा से रमन की होने वाली चर्चा के निकल रहे कई मायने.. मोदी मंत्रिमंडल में जुड़ने वाले नए चे…

जानकारी के अनुसार सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पिता रोडवेज बस के चालक हैं, 15 जून की रात उसकी 15 वर्षीय बहन रात में लगभग 11 बजे शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी, इसी दौरान गांव निवासी जंडैली, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और तसलीम वहां पहुंच गए। आरोप है कि पांचों युवकों ने तमंचे के बल पर बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया, पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी और चले गए। 

read more: कोंडागांव और दंतेवाड़ा जिले को सौगात देंगे सीएम भूपेश बघेल, 437.63 क…

पीड़िता के भाई के अनुसार आरोपी दबंग हैं, इन लोगों ने उसे और परिजनों को घर से ही नहीं निकलने दिया। वह किसी तरह घर से निकलकर सांडी थाने पहुंचा और थानाध्यक्ष को पूरी घटना की जानकारी दी। घटना का पता चलते ही पुलिस हरकत में आ गई और थानाध्यक्ष ने किशोरी के गांव जाकर मामले की प्राथमिक जांच के बाद घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली। 

read more: कल से सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक खुलेंगे बाजार, मॉल और रेस्तरां… …

फिलहाल पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए विवेचना शुरू कर दी है, पुलिस ने बताय कि पांच नामजद में से तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, पीड़िता के मेडिकल कराया जा रहा है, इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।