फ्लिपकार्ट ने कहा कर्मचारियों के वेतन में नही होगी कटौती, नौकरी की पेशकश को भी करेंगे पूरा | Flipkart said that there will be no reduction in the salary of employees, they will also complete the job offer

फ्लिपकार्ट ने कहा कर्मचारियों के वेतन में नही होगी कटौती, नौकरी की पेशकश को भी करेंगे पूरा

फ्लिपकार्ट ने कहा कर्मचारियों के वेतन में नही होगी कटौती, नौकरी की पेशकश को भी करेंगे पूरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : April 4, 2020/8:39 am IST

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने एक बड़ी घोषणा की है, कंपनी ने अपने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया है कि कोविड-19 महामारी के बावजूद वह उनके वेतन में कटौती नहीं करेगी साथ ही जिन लोगों को नौकरी की पेशकश की है उन्हे पूरा करेगी, कंपनी ने कहा कि इस महामारी से उसका कारोबार प्रभावित हुआ है।

ये भी पढ़ें: SBI के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, लॉकडाउन में अब घर बैठे जमा करें और निकले रुपए…

बता दें कि बीते गुरुवार को हुए ऑनलाइन टाउनहॉल में 8,000 से अधिक कर्मचारियों ने हिस्सा लिया, इस दौरान फ्लिपकार्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कल्याण कृष्णमूर्ति ने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि कंपनी कर्मचारियों, वेंडरों और विक्रेता भागीदारों के प्रति प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें: NTPC सीपत ने कोरोना राहत फंड में दिए 25 लाख, जिला प्रशासन को सौंपा …

सूत्रों के अनुसार कृष्णमूर्ति ने कर्मचारियों को भी आश्वस्त किया है कि कंपनी के कर्मचारियों के वेतन में कोई कटौती नहीं की जाएगी। इसके अलावा जिनको भी नौकरी की पेशकश की गई है, उसे वापस नहीं लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: एयर इंडिया ने 30 अप्रैल तक बंद की डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट की …

बता दें कि देश में लॉकडाउन के बीच भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, लॉकडाउन के 11 दिन बीत चुके हैं। इस लॉकडाउन अवधि में देश की इकॉनामी को भी झटका लग सकता है, वहीं देश में युवाओं के रोजगार छिनने का भी खतरा बना हुआ है।

 
Flowers