कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी सरकार का फ्लोर टेस्ट आज, खत्म हो सकती है सियासी कश्मकश | Floor test of Kumaraswamy government today

कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी सरकार का फ्लोर टेस्ट आज, खत्म हो सकती है सियासी कश्मकश

कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी सरकार का फ्लोर टेस्ट आज, खत्म हो सकती है सियासी कश्मकश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : July 23, 2019/4:15 am IST

बेंगलुरू। कर्नाटक का सियासी नाटक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आज सियासी संकट पर जारी कश्मकश खत्म हो सकती है। क्योंकि आज शाम 6 बजे तक कुमारस्वामी सरकार का फ्लोर टेस्ट हो सकता है। सोमवार को भी देर रात तक विधानसभा में कांग्रेस-जेडीएस और बीजेपी विधायकों के बीच टकराव की स्थिति बनी रही।

पढ़ें- इस सरकारी स्कूल के बच्चों का टैलेंट देखकर आप भी दांतों तले 

बीजेपी विधायक विश्वास मत प्रस्ताव पर वोटिंग को लेकर अड़े रहे। बाद में स्पीकर रमेश कुमार ने सदन को स्थगित कर दिया और आज शाम 6 बजे तक वोटिंग कराने का आश्वासन दिया। बता दें, कर्नाटक में सोमवार को भी कुमारस्वामी की सरकार के विश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग नहीं हुई।

पढ़ें- राजधानी के वीआईपी रोड स्थित इस होटल में सेंट्रल जीएसटी की टीम ने दी दबिश, 

संशय के बीच सदन की कार्यवाही आधी रात तक चली। बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा वोटिंग कराने की मांग पर अड़े रहे, लेकिन विश्वास प्रस्ताव को लेकर तीन दिन से जारी बहस खत्म नहीं हुई। कांग्रेस नेता और मंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि स्पीकर ने बागी विधायकों को नोटिस देकर आज सुबह 11 बजे तक का वक्त दिया है।

पढ़ें- राजमाता विजयाराजे सिंधिया की छोटी बहन ​सुषमा सिंह का निधन, लंबे समय से ​थीं बीमार

 नदी में डूबने से दो नवविवाहित जोड़ों की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/JwDLaIcdFuM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers