खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री ने अधिकारियों के चेताया, कहा- सरकार के अनुसार चलना होगा, वरना बाहर होना पड़ेगा

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 27 Jun 2019 01:51 PM, Updated On 27 Jun 2019 01:51 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश में कैबिनेट की बैठक में अधिकारियों और मंत्रियों के विवाद की खबरों को लेकर प्रदेश सरकार के मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने अधिकारियों को चेताया है, और कहा है कि अधिकारियों को सरकार के अनुरूप चलना होगा और काम करना होगा, जो नहीं करेगा वो बाहर होगा।

ये भी पढ़ें: जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- 'बीजेपी नेताओं के बेटों के आपराधिक मामले जगजाहिर', 

बुधवार को हुई कैबिनेट बैठक में मंत्रियों और अफसरों के बीच पटरी न बैठने की बात एक बार फिर से खुलकर सामने आ गई थी। मंत्रियों की आपत्ति थी कि उन्हें बताए बगैर उनके विभागों में पदस्थ अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव विभाग का प्रस्ताव कैबिनेट में शामिल करने मुख्य सचिव को भिजवा देते हैं। उन्हें पता ही नहीं चलता कि उनके विभाग में क्या हो रहा है। अफसर मनमानी करते हैं जो ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह मुंबई दौरे पर, सदस्यता अभियान को लेकर लेंगे बैठक, 

इस मामले में आधा दर्जन मंत्रियों ने सीएम के सामने शिकायत की। वहीं तहसीलदार के सस्पेंड नहीं होने और तहसीलदार संघ की प्रदेश व्यापी हड़ताल पर प्रद्युमन सिंह ने कहा है की कोई चोरी करें और हड़ताल की चेतावनी दे, ये कौन सा नियम है?

Web Title : Food and Civil Supplies Minister warned the officers, said - must walk according to the government, otherwise it will have to go out

जरूर देखिये