अब तो हद हो गई! भाजपा नेता के फार्म हाउस से खाद्य विभाग की टीम ने बरामद किया भारी मात्रा में नकली घी और तेल | Katni News, Food Department Seized 104 box Fake Ghee and Oil from Form house of BJP Leader Pawan Jain

अब तो हद हो गई! भाजपा नेता के फार्म हाउस से खाद्य विभाग की टीम ने बरामद किया भारी मात्रा में नकली घी और तेल

अब तो हद हो गई! भाजपा नेता के फार्म हाउस से खाद्य विभाग की टीम ने बरामद किया भारी मात्रा में नकली घी और तेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 13, 2019/11:41 am IST

खरगोन: मिलवाटखोरों के खिलाफ सरकार की कारवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को खाद्या विभाग की टीम और पुलिस की टीम ने भाजपा नेता के फार्म हाउस पर दबिश देकर भारी मात्रा में नकली घी और नकली तेल बरामद किया है। खाद्य विभाग और पुलिस की टीम ने 104 डिब्बे नकली घी और नकली तेल बरामद किया है। मामले में फिलहाल भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस पूछताछ कर रही है।

Read More: प्रलयकारी तूफान के चलते 70 लाख लोगों को घर छोड़ने के निर्देश, 60 सालों में सबसे विनाशकारी तूफान

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को खाद्य विभाग और पुलिस की टीम ने भाजपा नेता पवन जैन के फार्म हाउस पर दबिश दी। बताया जा रहा है कि खाद्य विभाग को लंबे समय से पवन जैन के फार्म हाउस पर नकली घी और तेल बनाने की सूचनाएं मिल रही थी। सूचना के आधार पर खाद्य विभाग ने दबिश देकर 104 डिब्बे नकली घी और तेल बरामद किया है। बरमद घी और तेल का सेंपल जांच के लिए भोपाल स्थित लैब भेजा गया है।

Read More: समलैंगिक हैं ये दो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी, बंधने जा रहे हैं एक पवित्र रिश्ते में, दुनिया भर से आ रहे बधाई संदेश

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने लंबे समय से मिलवाटखोरों को बेनकाब करने की मुहिम छेड़ रखी है। इस बात से परेशान व्यपारियों ने बीते दिनों सरकार के पास अपनी अर्जी लेकर पहुंचे थे। व्यापारियों की मांग थी कि दीवाली का समय बड़े व्यापार का समय है, ऐसे में सरकार को मिलावट करने की अनुमति दी जानी चाहिए।

Read More: फोर्ब्स ने जारी की भारतीय अमीरों की सूची, मुकेश अंबानी पहले पायदान पर कायम, अडानी दूसरे नंबर पर

 
Flowers