फूड इंस्पेक्टर 6 हजार रुपए रिश्वत लेते कैमरे में कैद, डेयरी संचालक से कार्रवाई नहीं करने के एवज में मांगी घूस | Sheopur Latest News, Food inspector caught on camera taking bribe of 6 thousand rupees

फूड इंस्पेक्टर 6 हजार रुपए रिश्वत लेते कैमरे में कैद, डेयरी संचालक से कार्रवाई नहीं करने के एवज में मांगी घूस

फूड इंस्पेक्टर 6 हजार रुपए रिश्वत लेते कैमरे में कैद, डेयरी संचालक से कार्रवाई नहीं करने के एवज में मांगी घूस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 25, 2019/4:10 am IST

श्योपुर। डेयरी संचालक से 6 हजार रूपए रिश्वत लेते फूड इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। रिश्वत लेने का ये वीडियो रात के वक्त का है जब  फूड इंस्पेक्टर डेयरी में कार्रवाई नहीं करने के ऐवज में 6 हजार रूपए की रिश्वत लेना पहुंचा था। फूड इंस्पेक्टर गिरीश राजोरिया ने संचालक से 6 हजार रूपए रिश्वत लेते कैमरे में कैद हो गए। 

पढ़ें- टेरर फंडिंग केस, पाकिस्तान के 100 से अधिक नंबरों पर होती थी बात, अहम जानकारियों भेजते थे तीनों

पहले डेयरी संचालक ने साढ़े चार हजार रूपए में फूड इंस्पेक्टर को मनाने की कोशिश की लेकिन फूड इंस्पेक्टर साहब ने साफ तौर पर 6 हजार रूपए से एक पाई भी कम लेने से मना कर दिया। रिकॉर्ड हो रहे वीडियो से अनजान फूड इंस्पेक्टर, संचालक को एटीएम से पैसे निकाल लाने की सलाह देकर सड़क पर इंतजार करता है।

वीडियो वायरल-

पढ़ें- रेत माफियाओं से पैसे लेते कैमरे में कैद हुए पुलिस के बड़े अधिकारी, …

संचालक एटीएम जाता है वहां पैसे निकालकर फिर इंस्पेक्टर को देता है। इस पूरी घटना को संचालक अपने मोबाइल से सफाई के साथ रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अब विभाग के एक्शन का इंतजार है।

पढ़ें- बैंक कर्मचारी की हत्या का खुलासा, योजना बनाकर दो आरोपियों ने पैसे च…

भारी बारिश का अलर्ट 

 

 
Flowers