खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मंत्रोच्चार और पूजापाठ के साथ किया पदभार ग्रहण | Food Minister Amarjit Bhagat took charge

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मंत्रोच्चार और पूजापाठ के साथ किया पदभार ग्रहण

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मंत्रोच्चार और पूजापाठ के साथ किया पदभार ग्रहण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 1, 2019/12:30 pm IST

रायपुर। नवनियुक्त खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने आज महानदी भवन मंत्रालय में मंत्रोच्चार और पूजा पाठ के साथ विधिवत पदभार ग्रहण किया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी भी पूजा में शामिल रही। अमरजीत भगत ने बीते शनिवार को केबिनेट के 12वें मंत्री के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली थी।

CGBSE ने जारी किया 10वीं-12वीं बोर्ड के पुनर्मूल्यांकन और पुनर्गणना का रिजल्ट, यहां देखें परिणाम

पदभार ग्रहण करने बाद खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों को राशन पहुंचाने की जिम्मेदारी मुझे मिली है। सस्ता चावल पहुंचाने की जिम्मेदारी मिली है। जिसे सफलता पूर्वक निभाएगें। वहीं संस्कृति को विश्व स्तर तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे। उन्होने कहा कि अंतिम छोर के लोगों तक योजना का लाभ पहुंचाना मेरी प्राथमिकता में शामिल है।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को राजस्थान से राज्यसभा भेजने की तैयारी में कांग्रेस, भाजपा नेता के निधन से खाली हुई सीट

खाद्यमंत्री ने कहा कि कुछ देर बाद खाद्य और नागरिक आपूर्ति विभाग की पहली बैठक लूंगा, जिसमें विभागीय योजनाओं के संबंध में जानकारी और समीक्षा की जाएगी। उन्होने कहा कि हमारा लक्ष्य गांधी जयंती 2 अक्टूबर तक ‘फूड फॉर आल’ शुरू करने का है।

<iframe width=”715″ height=”402″ src=”https://www.youtube.com/embed/oeqJSr3c4FY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers