खाद्य मंत्री ने फेसबुक LIVE के जरिए लोगों से की बातचीत, खाद्य सामग्री वितरण की ली जानकारी | Food Minister talks to people through Facebook LIVE, information about food distribution

खाद्य मंत्री ने फेसबुक LIVE के जरिए लोगों से की बातचीत, खाद्य सामग्री वितरण की ली जानकारी

खाद्य मंत्री ने फेसबुक LIVE के जरिए लोगों से की बातचीत, खाद्य सामग्री वितरण की ली जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : April 2, 2020/2:41 pm IST

रायपुर। खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने फेसबुक लाइव के माध्यम से आज प्रदेश के विभिन्न जिलों के लोगों से बातचीत की और उनका हालचाल जाना। भगत ने आज विभिन्न ग्राम पंचायतों के उचित मूल्य की दुकानों में फोन भी लगाया।

पढ़ें- शासकीय उचित मूल्य के दुकान में अधिक दर पर शक्कर बेचने वाले दुकान संचालकों के खिलाफ केस दर्ज

वहां मौजूद कर्मचारियों से बातचीत करके खाद्यान्न सामग्री वितरण का जानकारी लिया। भगत ने जब लोगों से पूछा कोरोना को रोकने के लिए सरकार के प्रयासों से सन्तुष्ट हैं, तब जनता ने संतुष्टि भरे शब्दों में कहा की भूपेश सरकार अच्छा काम कर रही है। उन्होंने फोन पर चर्चा के दौरान सभी से यह जानकारी भी ली कि केंद्र व राज्य शासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु निर्धारित गाइड लाइन का पालन किया जा रहा है या नहीं।

पढ़ें- केंंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बोले- अपेक्षा होगी …

लोगों ने भगत को बताया कि सभी उचित मूल्य की दुकानों पर सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन एक से डेढ़ मीटर की दूरी पर मार्कर लगा कर किया जा रहा है। सेनिटाइजर व हाथ धोने की व्यवस्था भी की गई है और हितग्राहियों को मास्क उपलब्ध कराया जा रहा है।

पढ़ें- डॉ विष्णु दत्त रायपुर मेडिकल कॉलेज के नए डीन बनाए ग…

कोरोना संकट के बीच खाद्य मंत्री लगातार सक्रिय हैं। विशेष रूप से खाद्य वितरण पर लगातार नजर रखे हुए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ व अन्य प्रदेशों के अलग-अलग जगहों पर फंसे प्रदेश के मजदूरों को भी मदद पहुंचा रहे हैं।