नर्मदा जयंती पर नदी महोत्सव का आयोजन, प्रसिध्द गायिका अनुराधा पौडवाल देंगी प्रस्तुति | For organizing river festival on Narmada Jayanti, Famous singer Anuradha Pondwal will present the presentation

नर्मदा जयंती पर नदी महोत्सव का आयोजन, प्रसिध्द गायिका अनुराधा पौडवाल देंगी प्रस्तुति

नर्मदा जयंती पर नदी महोत्सव का आयोजन, प्रसिध्द गायिका अनुराधा पौडवाल देंगी प्रस्तुति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : February 11, 2019/3:43 am IST

खरगोन : नर्मदा जयंती पर्व को लेकर आयोजकों के साथ आम लोगों में जर्बदस्त उत्साह है, खरगोन के मंडलेश्वर में कल यानि 12 फरवरी को नर्मदा जयंती के अवसर पर नदी महोत्सव मनाया जाएगा, शाम को प्रसिद्ध गायिका अनुराधा पौडवाल भजनों की प्रस्तुति देंगी, इस दौरान नर्मदा आरती, भंडारा,प्रसाद वितरण के साथ सासंकृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं, कार्यक्रम में प्रदेश की चिकित्सा शिक्षा और संस्कृति मंत्री डॉ विजयलक्ष्मी साधौ भी मौजूद रहेगी ।

ये भी पढ़ें- बद्रीनाथ के कपाट खोलने की घोषणा, 10 मई सुबह 4:15 बजे विधि विधान के साथ

जिले के बड़वाह में भी नावघाट खेड़ी स्थित नर्मदा तट पर भी कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। नर्मदा तट पर मनाए जा रहे आठ दिवसीय मां नर्मदा जयंती महोत्सव दौरान शाम को होने वाली महाआरती में रोजाना हजारों श्रद्धालु उमड़ रहे हैं। इस अवसर पर पूरा नर्मदा तट जगमग रोशनी से नहा रहा हैं । हर साल की तरह इस साल भी 12 फरवरी को मनाए जाने वाली नर्मदा जयंती पर करीब एक लाख से ज्यादा श्रध्दालुओं के नर्मदा तट पर जुटने की उम्मीद जताई जा रही है। 

 
Flowers