प्रदेश में तीसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान दल रवाना, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम | For the third and final phase in the state, the polling team leaves, the security arrangements for security

प्रदेश में तीसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान दल रवाना, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

प्रदेश में तीसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान दल रवाना, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : April 22, 2019/7:53 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कल होने वाले तीसरे और आखिरी चरण के चुनाव के लिए मतदानदलों को निर्वाचन सामग्री का वितरण कर रवाना कर दिया गया है। रायपुर में मतदान सामाग्रियों के वितरण के लिए तीन केन्द्र बनाए गए है। इनमें बीटीआई, शंकरनगर स्थित शासकीय दानी कन्या उच्चतर माध्यमिक शाला और शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज सेजबहार शामिल है।

ये भी पढ़ें: रमन ने भूपेश, राठिया को औकात में रहने कहा, सीएम बघेल ने किया पलटवार

बता दे कि, यहां सुबह 6 बजे से ही मतदान दलों को निर्वाचन सामग्री का वितरणकार्य शुरू किया गया। सभी विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग सेक्टर के अधिकारियों की मौजूदगी में दलों को मतदान पोलिंग किट दी गई है इधर बेमेतरा में भी कृषि उपज मंडी परिसर में मतदान दलों को निर्वाचन सामग्री का वितरण किया गया।

ये भी पढ़ें: दिग्गी के विजन डॉक्यूमेंट पर पूर्व सीएम ने कहा- ‘दिग्विजय का विजन बंटाधार प्रदेश’

जिले में 732 मतदान केन्द्र बनाए गए है। जिसमें विधानसभा क्षेत्र साजा के अंतर्गत 186, बेमेतरा में 247 और नवागढ़ में 299 केंद्र शामिल है। इनमें से 282 मतदान केन्द्र संवेदनशील है, जिसमें 101 माईक्रो आब्जर्वर और 40 डिजिटल कैमरा के सभी पुख्ता इंतजाम किए गए है।