पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने प्रत्याशी ले रहे टोटके का सहारा! इस गांव में घरों के सामने मिले कटे हुए नीबू | For Win In Panchayat Election 2020 candidate taking support of Superstition

पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने प्रत्याशी ले रहे टोटके का सहारा! इस गांव में घरों के सामने मिले कटे हुए नीबू

पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने प्रत्याशी ले रहे टोटके का सहारा! इस गांव में घरों के सामने मिले कटे हुए नीबू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : January 22, 2020/9:25 am IST

गरियाबंद: पंचायत चुनाव को लेकर गांवों में गलियों में घमासान मचा हुआ है। एक ओर जहां उम्मीदवार जनता को साधने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर राजिम के ग्राम पंचायत चौबेबांधा में चुनाव जीतने के लिए अभ्यर्थी टोने-टोटके का सहारा लेने की घटना सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव में कुछ अज्ञात लोगों ने ग्रामीणों के घर के सामने टोना-टोटका युक्त नीबू फेंका है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है।

Read More: बीजेपी नेता संबित पात्रा का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस मुसलमानों से पूछकर सरकार बनाती है और हिंदुओं को गाली देती है..

दरअसल आज सुबह जब ग्रामवासी सोकर उठे तो अपने-अपने घर के बाहर निकलते ही दहशत में आ गए। ग्रामवासियों के घर के बाहर अज्ञात लोगों द्वारा कथित तौर पर टोटका युक्त कटे नीबू फेंक दिए गए थे। अज्ञात लोगों के इस कृत्य से समूचे ग्राम में दहशत मिश्रित आक्रोश व्याप्त है। ग्रामवासी इस कृत्य के लिए पंचायत चुनाव में खड़े अभ्यर्थियों को जिम्मेदार बता रहे हैं।

Read More: नहीं मिला PhD में ए​डमिशन तो छात्र चढ़ गया पानी टंकी पर, शिक्षा मंत्री ने की बात फिर भी नहीं हुआ उतरने को तैयार

लोगों का कहना है कि चुनाव जीतने के लिए इस प्रकार का टोटका ग्रामवासियों के लिए नई बात नहीं है। पिछले वर्ष भी इस प्रकार का कृत्य अज्ञात लोगों द्वारा किया जा चुका है। लेकिन इस बार दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। पंचायत चुनाव के मतदान के पूर्व ग्रामवासियों की बैठक बुलाकर दोषी को चिन्हित करते हुए दंडित किया जाएगा।

Read More: केंद्र सरकार के खिलाफ CM ममता बनर्जी ने खोला मोर्चा, CAA-NRC-NPR के खिलाफ निकाली रैली