Watch Video: चार महिलाओं ने मिलकर परिवार की विधवा औरत को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा | Fore lady beaten lady family member due to Property dispute

Watch Video: चार महिलाओं ने मिलकर परिवार की विधवा औरत को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा

Watch Video: चार महिलाओं ने मिलकर परिवार की विधवा औरत को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 21, 2019/2:16 am IST

मुरैना: टीआईटी कांपलेक्स में उस वक्त लोगों की आखें थम गई, जब तीन चार महिलाएं मिलकर एक विधवा औरत को पीट रहे थे। वहीं, मौके पर मौजूद कुछ लोग विधवा की पिटाई होते मूक दर्शक बनकर देख रहे थे। बताया गया कि मूक दर्शक बने ये लोग पिटाई करने वाली महिलाओं के पति हैं। मामला प्रापर्टी का विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने पिटाई करने वाली महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछाताछ कर रही है।

Read More: दवाखाना की आड़ में बेच रहा था शराब, पुलिस ने दबिश देकर बीएएमएस डॉक्टर सहित दो खरीददार को दबोचा

मिली जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के टीआईटी कॉम्पलेक्स का है, जहां प्रॉपर्टी के पारिवारिक विवाद को लेकर चार महिलाओं ने अपने ही परिवार की विधवा अनुराधा शिवहरे को बीच सड़क पर बेरहमी से पिटाई कर दी है। पीड़ित महिला को स्थानीय लोगों ने बचाया है।

Read More: झारखंड Exit Poll: विधानसभा चुनाव में बीजेपी छिन सकती है सत्ता, जेएमएम लार्जेस्ट पार्टी

वहीं, पिटाई करने वाली महिलाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज जब अनुराधा घर पहुंची तो उसके ससुराल वाले घर पर ताला जड़कर गायब हो गए। इसके बाद अनुराधा कलेक्टर बंगले के सामने धरने पर बैठ गई। मामले में संज्ञान लेते हुए सीएसपी ओर तहसीलदार अनुराधा को लेकर उसके घर पहुंचे और पंचनामा कर ताला तोड़ा गया।

Read More: बड़ी मात्रा में शराब रखने का आरोप, बीजेपी विधायक धरने पर बैठी, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

अनुराधा का आरोप है कि घर के बंटबारे को लेकर यह विवाद चल रहा है। आज मैं जब बाजार से घर पहूंची तो परिजनों ने गेट में ताला डाल दिया था। मैंने ताला खोलने के लिए कहा तो, उन्होंने मुझे अपने मायके जाने के लिए कहा और गाली गलौज बहस करने लगे। इसके बाद जब में घर से जाने लगी तो 3-4 महिलाओं ने आकर मुझे लाठी-डंडों से मारपीट की और मेरा मोबाइल छीन लिया। वही पुलिस का कहना है कि यह घर का आपसी विवाद है। पारिवारिक हिंसा का मामला होने के कारण दोनों पक्षों को बुलाकर समझाया जाएगा।

Read More: नागरिकता संशोधन कानून का विरोध, भीड़ के पथराव में आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल, 4 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लागू