Foreign woman took off clothes and jumped into the river, jumped in charge of police station to save | विदेशी युवती कपड़े उतारकर नदी में लगा दी छलांग, बचाने के लिए कूद पड़े थाना इंचार्ज

विदेशी युवती कपड़े उतारकर नदी में लगा दी छलांग, बचाने के लिए कूद पड़े थाना इंचार्ज

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 11 Aug 2019 02:58 PM, Updated On 11 Aug 2019 02:36 PM

नईदिल्ली। नदी किनारे कुछ देर तक टहलने के बाद एक विदेशी युवती ने अचानक कपड़े उतारकर नदी में छलांग लगा दी। कुछ मिनटों बाद ही वह नदी की तेज धार में बहने लगी, इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने जोर जोर बचाने के लिए आवाज लगाने लगे। मौके पर मौजूद गार्ड ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

read more : निकाय चुनाव में भूपेश बघेल होंगे कांग्रेस के पोस्टरबॉय रमन सिंह बताये क्या वह भाजपा के चेहरे होंगे-कांग्रेस

कुछ देर बाद वहां पर पुलिस पहुंची तो नदी में थोड़ी दूरी पर युवती के सिर के बाल दिखाई दे रहे थे। मौके पर मौजूद मानसरोवर थाना के एसएचओ सुरेंद्र यादव ने तुरंत ही नदी में छलांग लगा दी, उन्हीं के साथ कॉन्स्टेबल गणेश भी पानी में कूद पड़ा। कड़ी मशक्कत के बाद युवती को बचाया गया। रिपोर्ट के मुताबिक युवती का नाम मिशेल है जो कि विदेशी मूल की है।

read more : बोलते कंप्यूटर के सपने को साकार करेगी संस्कृत, केंद्रीय मंत्री ने नासा के बयान का दिया हवाला

हालांकि जब एसएचओ सुरेंद्र यादव महिला को बचाने का प्रयास कर रहे थे तो वे उसका विरोध कर रही थी। एसएचओ के प्रयास को देखते हुए पास में खड़े लोगों ने भी मदद की। इसके बाद महिला को बचाकर नदी से बाहर लाया गया। बाहर आने के बाद भी महिला वापस नदी में कूदने का प्रयास कर रही थी।

Web Title : Foreign woman took off clothes and jumped into the river, jumped in charge of police station to save

जरूर देखिये