लक्ष्मण झूले में न्यूड वीडियो शूट कर रही थी विदेशी युवती, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Foreign woman was shooting nude video in Laxman swing, police arrested

लक्ष्मण झूले में न्यूड वीडियो शूट कर रही थी विदेशी युवती, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लक्ष्मण झूले में न्यूड वीडियो शूट कर रही थी विदेशी युवती, पुलिस ने किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : September 1, 2020/11:01 am IST

हरिद्धार। ऋषिकेश में गंगा नदी पर बने लोकप्रिय लक्ष्मण झूले पर फ्रांस की एक युवती को न्यूड वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि बाद में विदेशी युवती को कुछ शर्तों पर जमानत दे दी गई है, 27 वर्षीय विदेशी युवती के इस कारनामें की शिकायत स्थानीय वार्ड पार्षद ने पुलिस में की थी।

ये भी पढ़ें: नफरत फैलाने के आरोपी डॉ. कफील को करें तत्काल रिहा, हाईकोर्ट ने NSA …

ऋषिकेश के मुनि की रेती पुलिस स्टेशन में पार्षद सजवान ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक महिला न्यूड वीडियो और फोटो शूट कर रही थी।” पार्षद ने बताया कि उन्हें यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए मिली थी। शिकायत के बाद सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत विदेशी युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें: सीमा पर बिगड़ते जा रहे हालात, भारत और चीन ने तैनात किए टैंक, कभी भी…

जांच में यह मामला सही पाया गया और इसकी पुष्टि भी हुई कि लक्ष्मण झूला पर न्यूड वीडियो शूट किया गया था। सार्वजनिक स्थान पर इसे अश्लीलता माना गया, विदेशी महिला के पते की पुष्टि करने के बाद, पुलिस उस होटल में गई और उससे घटना के बारे में पूछताछ की। जहां आरोपी युवती ने न्यूड वीडियो शूट करने की बात को स्वीकार कर ली।

ये भी पढ़ें: देश में बीते 24 घंटे में मिले 69,921 नए मरीज, 819 की मौत, सक्रिय मर…

इस दौरान युवती ने दावा किया कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि भारत में यह अवैध है। युवती ने बताया कि उसने यह वीडियो और फोटोशूट मनके और हार के व्यवसाय को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया था। उसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया, फिर जमानत दी गई।

 

 
Flowers