मंत्री उमंग सिंघार ने मोदी-शाह से मांगा दादा-परदादा का का दस्तावेज, कहा- जनता से पहले आप दिखाएं 1951 के कागजात | Forest Minister umang singhar Target PM Modi and Union Home Minister on NRC and CAA

मंत्री उमंग सिंघार ने मोदी-शाह से मांगा दादा-परदादा का का दस्तावेज, कहा- जनता से पहले आप दिखाएं 1951 के कागजात

मंत्री उमंग सिंघार ने मोदी-शाह से मांगा दादा-परदादा का का दस्तावेज, कहा- जनता से पहले आप दिखाएं 1951 के कागजात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : January 20, 2020/1:57 am IST

धार: पूरे देश में सीएए लागू ​कर दिया गया है, बावजूद इसके देश के कई राज्यों में सीएए और एनआरसी को लेकर विवाद लगातार जारी है। इसी कड़ी में सीएए और एनआरसी को लेकर मध्यप्रदेश शासन के जंगल महकमे के मंत्री उमंग सिंगार ने रविवार को मोदी-शाह पर करारा प्रहार किया है। मंत्री सिंघार ने पूछा है ​कि प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह दोनों जनता को बताएं उनके पास दादा परदादा के दस्तावेज हैं या नहीं? फिर जनता से मांगें दस्तावेज।

Read More: सैलून संचालक ने किया रिसेप्शनिस्ट का बलात्कार, पत्नी और दोस्त ने दिया घिनौनी करतूत को अंजाम देने में साथ

दरअसल रविवार को वन मंत्री उमंग सिंघार धार जिले के काबारवा गांव में गौशाला का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पहले जनता को बताएं कि 1951 से उनके दादा परदादा के दस्तावेज के प्रमाण हैं या नहीं। पहले वे दस्तावेज पेश करें, उसके बाद देश की जनता से दस्तावेज मांगें।

Read More: ‘कश्मीरी हिंदुओं के विस्थापन’ के दिन ‘जश्न-ए-शाहीन’ का आयोजन, शाहीन बाग में विरोध के लिए पहुंचे कश्मीरी पंडितों से हाथापाई

सिंघर ने आगे कहा कि जब भारत सरकार ने आधार कार्ड को मान्यता दी है तो फिर सीएए और एनआरसी लाकर जनता को भ्रमित क्यों किया जा रहा है? मोदीजी जनता के सामने कह रहे हैं कोई एनआरसी सीएए लागू नहीं और अमित शाह लोकसभा में कह रहे हैं सीएए-एनआरसी दोनों लागू होंगे। जब दोनों में आपस में एक नहीं है तो इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच मनमुटाव है।

Read More: छत्तीसगढ़ के 9 जिलों में जल्द शुरु होंगे नए फास्ट ट्रैक कोर्ट, पॉक्सो एक्ट से जुड़े अपराधों की होगी