BJP के पूर्व महासचिव राम माधव का बयान, किसान आंदोलन से नहीं जुडा पूरा देश, राममंदिर चंदा के एक-एक रुपए का है हिसाब | Former BJP general secretary Ram Madhav's statement

BJP के पूर्व महासचिव राम माधव का बयान, किसान आंदोलन से नहीं जुडा पूरा देश, राममंदिर चंदा के एक-एक रुपए का है हिसाब

BJP के पूर्व महासचिव राम माधव का बयान, किसान आंदोलन से नहीं जुडा पूरा देश, राममंदिर चंदा के एक-एक रुपए का है हिसाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : January 16, 2021/11:14 am IST

रायपुर। बीजेपी के पूर्व महासचिव राम माधव आज ‘छत्तीसगढ़ यंग थिंकर्स फ़ोरम’ के कार्यक्रम में रायपुर पहुँचे..यहाँ उनकी बुक ‘‘because India comes first’’ पर परिचर्चा हुई। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा में राम माधव ने किसानों के आंदोलन पर कहा कि इस आंदोलन से पूरा देश नहीं जुड़ा है..कुछ लोग आंदोलन करें यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

ये भी पढ़ेंः ‘क्वींस क्लब’ के रसूखदार संचालकों के सामने लाचार हुआ प्रशासन, नशे की पार्टी समेत तमाम अवैध गतिविधियां होने के बाद भी नहीं हुई एक अदद कार्रवाई

वहीं राममंदिर चंदे मामले पर कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए राम माधव ने कहा कि देश को कांग्रेस से बहुत कुछ का हिसाब लेना है..देश कांग्रेस से हिसाब ले रही है, आगे भी लेगी..उन्होंने कहा कि राम मंदिर चंदे के 1-1 रुपया का हिसाब है। इनके अलावा राज्यों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन पर राम माधव ने कहा पहले दौर में वैक्सीन का ख़र्च केंद्र उठा रही है..राज्य सरकारें अपनी जनता को मुफ़्त में वैक्सीन दे सकती है।

ये भी पढ़ेंः नाबालिग के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला युवक, हिंदू …

इसके अलावा नक्सल समस्या पर बीजेपी नेता राम माधव ने कहा नक्सल समस्या का समाधान कुछ राज्यों ने किया है..इन राज्यों से वर्तमान नक्सल राज्य को सीखना चाहिए..केन्द्र और राज्य सरकार मिलकर काम कर रही है।

ये भी पढ़ेंः रायपुर के प्रसिद्ध चिकित्सक 78 वर्षीय डॉ. दाबके को …