सुरेन्द्रनाथ सिंह को 30-30 हजार के मुचलके पर जमानत, सड़कों पर CM कमलनाथ का खून बहाने की कही थी बात

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 19 Jul 2019 06:27 PM, Updated On 19 Jul 2019 06:12 PM

भोपाल: सड़कों पर सीएम कमलनाथ का खून बहाने का बयान देने वाले भाजपा नेता और पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह को स्पेशल कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया है। कोर्ट ने सुरेंद्रनाथ सिंह को 30-30 हजार रूपए के मुचलके पर जनमानत मंजूर की है। कोर्ट ने 4 अलग-अलग केस में सुरेंद्रनाथ सिंह को जमानत दी है। ज्ञात हो कि सीएम कमलनाथ के खिलाफ विवादित बयान देने के चलते टीटी नगर पुलिस ने सुरेंद्रनाथ सिंह को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था।

Read More: सदन में गूंजा वन अधिकारियों के बिना परमिशन विदेश जाने का मामला, जमकर हंगामा.. देखिए

वहीं, दूसरी ओर विवादित बयान को लेकर भाजपा प्रबंधन पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के खिलाफ सख्त रवैया अपना सकती है। बताया जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने फोन पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से की बात कर पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह को नोटिस जारी करने का फैसला लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि इंदौर से भोपाल वापस होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह जारी कर सकते हैं।

Read More: सदन में अनुपूरक बजट पर चर्चा जारी, रमन सिंह बोले- हास्यास्पद है राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में 100 रुपए का टोकन सिस्टम

गौरतलब है कि बिजली कटौती,बिजली के बढ़े हुए बिल और गुमठियों को हटाने के मामले को लेकर सुरेंद्र नाथ सिंह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ गुरुवार को विधानसभा का घेराव करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सीएम कमलनाथ और मुख्य सचिव एसआर मोहंती का खून सड़कों पर बहाने की धमकी दे डाली। सुरेंद्रनाथ सिंह ने कहा की अगर गरीबों की बिजली कटी तो सीएम हाउस की बिजली भी काटेंगे। उनके इस बयान को लेकर अब सियासी गरमा गई है।

Read More: नव नियुक्त राज्यपाल अनुसुइया उइके 29 जुलाई को लेंगी शपथ, दरबार हाल में होगा शपथ गहण समारोह

Web Title : Former BJP MLA Surendra Nath Singh has been granted bail

जरूर देखिये