भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह गिरफ्तार, खून खराबा के बयान के बाद सड़क से सदन तक हुआ था विरोध | Former BJP MLA Surendra Singh arrested, after statement of blood Kharaba protested from road to house

भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह गिरफ्तार, खून खराबा के बयान के बाद सड़क से सदन तक हुआ था विरोध

भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह गिरफ्तार, खून खराबा के बयान के बाद सड़क से सदन तक हुआ था विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 19, 2019/8:27 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री का खून बहा देने की धमकी के बाद पूर्व भाजपा के विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह को टीटीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आज NSUI कार्यकर्ता टीटी नगर थाना पहुंचे थे उनके खिलाफ FIR करने की मांग की थी। इस दौरान थाने में घुसकर जोरदार नारेबाजी भी की गई। एनएसयूआई ने पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ को फ़ौरन गिरफ्तार करने की मांग की थी। गिरफ्तारी के बाद भी सुरेंद्रनाथ सिंह ने कहा कि अभी अंदर जा रहा हूं बाहर आउंगा फिर निपटूंगा। 

read more : सदन में किसान और बारिश का मुद्दा छाया, बीजेपी सदस्यों ने की सत्र एक दिन के लिए बढ़ाने की मांग

सुरेन्द्र नाथ सिंह के खूनखराबा वाले बयान पर विधानसभा में भी हंगामा हुआ। अनौपचारिक कैबिनेट में तय हुई रणनीति के तहत मंत्रियों ने बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की। जिसके बाद सदन की कार्यवाही 10 मिनिट के लिए स्थगित करनी पड़ी। पूर्व भाजपा विधायक सुरेद्र नाथ सिंह के बयान को लेकर कॉंग्रेस मंत्री और विधायकों का हंगामा देखने को मिला।

read more : प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में लिया, सोनभद्र नरसंहार के खिलाफ धरने पर बैठी थीं.. देखिए

सुरेंद्र नाथ सिंह मामले में गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि पूर्व विधायक के बयान पर कानूनी कार्यवाही होगी। उन्होने कहा कि आकाश विजयवर्गीय हो या सुरेंद्र नाथ सिंह बीजेपी का चेहरा उजागर हो गया है।

read more : छत्तीसगढ़ विधानसभा : सीएम ने कहा डीएमएफ की नई गाइडलाइन के अनुसार होंगे कार्य, आबादी को सीधा लाभ देने के लिए खर्च होगी राशि

वहीं इस माले में मंत्री सज्जन वर्मा का बयान भी आया है उन्होने कहा कि मुझे खुशी है कि पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के विवादित बयान पर प्रदेश अध्यक्ष ने इस मामले में संज्ञान लिया है, उन्होने कहा कि कितने ही बड़े कद का नेता हो अभद्र भाषा हम सहन नही करेंगे। ऐसे व्यक्तियों को पार्टी से बाहर निकालना चाहिए। एसपी और आईजी को भी संज्ञान लेना चाहिए। मुख्यमंत्री का खून बहा देंगे इसके पीछे धमकी छुपी हुई है। एसपी व आईजी ने संज्ञान नही लिया इस बात का मुझे शोक है।

 

 
Flowers