मंत्रियों के आरोपों पर रमन सिंह का जवाब, अगर 15 साल में घोटालों की बात कर रहें हैं, तो जांच क्यों नहीं करवाते? | Former CG CM Raman sIngh Reply to Congress. If you are talking about scams in 15 years, then why not get investigated?

मंत्रियों के आरोपों पर रमन सिंह का जवाब, अगर 15 साल में घोटालों की बात कर रहें हैं, तो जांच क्यों नहीं करवाते?

मंत्रियों के आरोपों पर रमन सिंह का जवाब, अगर 15 साल में घोटालों की बात कर रहें हैं, तो जांच क्यों नहीं करवाते?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 7, 2020/12:43 pm IST

रायपुर: वन मंत्री मोहम्मद अकबर और कृषि मंत्री चौबे ने मंगवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर पूर्व सीएम रमन सिंह और भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की पीसी के कुछ घटे के बाद ही रमन सिंह ने मीडिया के सामने कांग्रेस के आरोपों पर जवाब पेश किया है। रमन सिंह ने कहा है कि अच्छा है मंत्रियों को काम मिल गया है, वे सरकार में हैं। उन्होंने कहा है कि अगर वे घोटालों की बात कर रहें तो जांच क्यों नहीं करवाते?

Read More: छत्तीसगढ़ में नहीं बनना चाहिए कोई ‘विकास दुबे’, पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को DGP डीएम अवस्थी का सख्त निर्देश

उन्होंने अपने 15 साल के कार्यकाल की उपलब्धि गिनाते हुए रमन सिंह ने कहा कि हमने 15 साल में 5 हजार करोड़ के बजट से 50 हजार करोड़ तक पहुंचाया। 1 लाख 5 हजार शिक्षाकर्मियों को नियुक्ति दी है। 60 हजारों पर पुलिस की भर्ती हुई छ्त्तीसगढ़ में नवाचार प्रारंभ किया। हमने सड़कों का जाल बिछाया। 12 सौ किलोमीटर रेलवे की कार्य योजना हमने बनाई। छ्त्तीसगढ़ की तस्वीर बदलने का काम हमने किया है। हमने गांव गांव बिजली पहुंचाई। कांग्रेस के लोग पुरानी योजनाओं को बर्बाद करने में तुले हैं।

Read More: 32 बर्खास्त श्रमिकों को किया जाएगा बहाल ! SECL अधिकारियों के समक्ष विधायक प्रतिनिधिमंडल ने रखी मांग

उन्होंने आगे कहा कि 18 महीने में उनकी सरकार ने क्या किया? शराबबंदी का क्या हुआ? बेरोजगारी भत्ता का क्या हुआ? परिवहन बेरियर खोल दिया। जनघोषण पत्र को क्यों पूरा नहीं कर रहे हो? ये कुछ नहीं कर सकते हैं। रमन सिंह ने ईओडब्ल्यू की शिकायत पर कहा कि पब्लिक डोमेन में ये बेबुनियाद शिकायत है। ओजस्वी नेतृत्व की जरूरत तो होनी ही चाहिए।

Raed More: ACB ने BEO, महिला पटवारी और रूर्बन मिशन के समन्वयक को रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा, जानिए पूरा मामला