पूर्व मुख्यमंत्री की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में किए गए भर्ती | Former chief minister deteriorates, admitted in hospital

पूर्व मुख्यमंत्री की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में किए गए भर्ती

पूर्व मुख्यमंत्री की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में किए गए भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 13, 2019/12:46 pm IST

नईदिल्ली। यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को पेट दर्द की शिकायत के बाद बुधवार को लखनऊ स्थित पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी अस्पताल प्रशासन की ओर से दी गई है।

यह भी पढ़ें —मायानगरी की इस ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उतारे कपड़े, पीएम मोदी को धमकाने वाली अभिनेत्री का किया समर्थन

मुलायम सिंह की तबीयत को लेकर यह भी कहा गया है कि सीरियस जैसी कोई बात नहीं है। पीजीआई के डॉक्टरों के अनुसार मुलायम सिंह यादव को पेट दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी जांच की जा रही है। सीरियस जैसी कोई स्थिति नहीं है।

यह भी पढ़ें — हावड़ा-मुंबई रेल रूट पूरी तरह बाधित, ट्रैक पर गिरी अंडरब्रिज निर्माण में लगी क्रेन, रास्ते में रोकी गई कई गाड़ियां

बता दें कि कुछ महीने पहले भी मुलायम सिंह यादव की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया था। रूटीन चेकअप के बाद डॉक्टरों ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया। इस दौरान डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर और डॉ. सुनील प्रधान की निगरानी में उनके ब्रेन और स्पाइन की जांचें की गईं थीं।

यह भी पढ़ें — 7th Pay Commission: 50 लाख कर्मियों की जल्द बढ़ेगी सैलरी, मोदी केबिनेट की अगली बैठक में हो सकता है फैसला

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/kVa-PyUWQFs?list=TLPQMTMxMTIwMTm4EFlzFMu4WQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>