पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को दी नवरात्रि और दशहरे की बधाई, खुशहाली की कामना की | Former Chief Minister Kamal Nath congratulated the people of Navratri and Dussehra

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को दी नवरात्रि और दशहरे की बधाई, खुशहाली की कामना की

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को दी नवरात्रि और दशहरे की बधाई, खुशहाली की कामना की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : October 17, 2020/5:20 am IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को नवरात्रि और दशहरे की बधाई दी। वहीं आम जनता की खुशहाली की कामना की है। बता दें कि नवरात्र के पावन पर्व के मौके पर आज कांग्रेस अपना वचन पत्र जारी करेंगे।

Read More News: उपचुनाव में सीएम सहित केंद्रीय मंत्रियों ने झोंकी ताकत, आज कई सभाओं का आयोजन

कमलनाथ ने अपने बयान में कहा कि साल 2018 के चुनाव में हमने 974 वचन दिए थे। 11 से 30 महीने में 574 वचन हमने पूरे किए। जनता इस बात की गवाह है। हमे किसी से कोई माफी नहीं मांगनी है। जनता सब जानती है। हमे कोई सफाई भी नहीं देनी होगी।

Read More News: आगामी त्योहारों को देखते हुए पश्चिमी रेलवे 12 जोड़ी विशेष रेलगाड़ियां चलाएगा, 17 से 22 अक्टूबर के बीच होंगी शुरु

बता दें कि कांग्रेस के नए वचन पत्र में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी, इंदिरा गांधी के साथ कमलनाथ की फोटो लगी है। वचन पत्र में 2018 के वचनों का क्रियान्वन, महत्वपूर्ण उपलब्धियां और 2020 के नए वचनपत्र है। बुकलेट प्रारूप में कांग्रेस ने 78 पेज का वचन पत्र बनाया है।

Read More News: लगातार बारिश से नक्सल प्रभावित इलाकों में आवागमन ठप्प, साप्ताहिक बाजार में नहीं पहुंच पाए व्यापारी