पीड़ित परिवार से मिले पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- 5 लाख रुपए पर्याप्त नहीं | Former Chief Minister of the victim's family, spoke on the Congress government, said - 5 lakhs not enough

पीड़ित परिवार से मिले पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- 5 लाख रुपए पर्याप्त नहीं

पीड़ित परिवार से मिले पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- 5 लाख रुपए पर्याप्त नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 10, 2019/8:56 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल रेप कांड के बाद पीड़ित परिवार के मुलाकात की है। शिवराज सिंह चौहान ने बच्ची के परिजनों को सांत्वना बांधने के साथ ही परिवार के साथ दुख में खड़े होने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: 2011 विश्व कप में नायक रहे भारतीय क्रिकेटर ने लिया संन्यास

शिवराज सिंह चौहान बच्ची के परिजनों से मिलने के बाद कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि, बच्ची के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता नाकाफी है, मामले में लापरवाही बरतने वाले 7 पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के बजाए बर्खास्त कर अपराधिक मुकदमा चलाने की मांग भी की है।

ये भी पढ़ें: रतनजोत के बीच खाने से बच्चों की हालत बिगड़ी, जिला अस्पताल में उपचार जारी

राजधानी में 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या के मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीड़ित परिवार के परिजन को 5 लाख रूपए देने का एलान किया है। बता दे कि झीलों की नगरी कही जाने वाली ये नगरी भोपाल एक बार फिर दरिंदगी से दहल उठी है। 8 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी।