पूर्व मुख्यमंत्री ने किया कांग्रेस पर पलटवार, कहा- केंद्र ने दिया छत्तीसगढ़ को सम्मान | Former Chief Minister reversed on Congress

पूर्व मुख्यमंत्री ने किया कांग्रेस पर पलटवार, कहा- केंद्र ने दिया छत्तीसगढ़ को सम्मान

पूर्व मुख्यमंत्री ने किया कांग्रेस पर पलटवार, कहा- केंद्र ने दिया छत्तीसगढ़ को सम्मान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 21, 2019/3:28 pm IST

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लिए रवानी हुए । दिल्ली रवाना होने से पहले मंत्री प्रेम साय सिंह के बयान पर डॉ रमन ने पलटवार किया । रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस को कभी समझ नहीं आएगा राज्यपाल का क्या महत्व है। रमेश बैस को राज्यपाल बना कर केंद्र ने छत्तीसगढ़ को एक सम्मान दिया है। बैस काफी अनुभवी नेता है, पार्टी उनके अनुभव का लाभ लेगी। इसमें कांग्रेस के पेट मे क्यों दर्द हो रहा है समझ नहीं आता है।

ये भी पढ़ें- नान घोटाले में आरोपी कौशलेंद्र सिंह पर महिला के साथ छेड़खानी का आरो…

बता दें कि छत्तीसगढ़ में जन्मे रमेश बैस अब त्रिपुरा के राज्यपाल होंगे राज्यपाल बनाए जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और मंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। . शिक्षा और सहकारिता मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें मार्गदर्शक मंडल में भेज दिया है, यह साफ नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें- अजीत जोगी ने लगाया डिजिटल एजुकेशन में घोटाले का आरोप, पीएम-सीएम को …

वहीं आरटीआई आयुक्त की नियुक्ति पर भी डॉ रमन सिंह का बयान सामने आया है, रमन सिंह ने कांग्रेस की टीका-टिप्पणी पर कहा कि इसमें बदलाव नहीं सुधार किया गया है, इसका विरोध नहीं होना चाहिए। सुझाव देना चाहिए कि और क्या सुधार हो सकता है। पहले प्रारूप देख लें फिर बात करें।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/8RFqWMiTiu0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers