पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह मुंबई दौरे पर, सदस्यता अभियान को लेकर लेंगे बैठक, 13 करोड़ से ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 27 Jun 2019 12:37 PM, Updated On 27 Jun 2019 12:37 PM

भोपाल। सूबे के पूर्व मुखिया और बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के प्रभारी शिवराज सिंह गुरूवार को मुंबई दौरे पर हैं। मुंबई में महाराष्ट्र प्रदेश की सदस्यता अभियान को लेकर लेंगे। । इस बैठक में बीजेपी के सांसद समेत कई दिग्गज अपनी उपस्थिती दर्ज कराएंगे।

ये भी पढ़ें: बीजेपी की सदस्यता अभियान की बैठक निरस्त, राकेश सिंह ने आकाश विजयवर्गीय विवाद मामले 

बता दे कि इससे पहले रविवार को बीजेपी सदस्यता अभियान की मुख्य बैठक की गई थी, जिसमें संभाग स्तर की अलग-अलग बैठकों में प्रदेश के नेता रणनीति सदस्यता को लेकर रणनीति तय किए। साथ ही बूथ स्तर तक हर शक्ति को केंद्र पर के पहुंचने और सदस्यता का वेरिफिकेशन कराने पर जोर देने को लेकर चर्चा की गई।

ये भी पढ़ें: प्रदेश सरकार बुलाएगी बिजली कैबिनेट, सीएम ने मंत्रियों के भी निर्देश, बिजली से निपटने 

बता दे कि शिवराज सिंह का मानना है कि, इस बार 20 फीसदी ज्यादा 2 करोड़ 20 लाख नए सदस्यों के साथ देश भर में 13 करोड़ से ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य है इस बार बीजेपी का फोकस पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल जैसे राज्यों पर है। बीजेपी देश के हर बूथ पर अपना सदस्य बनाएंगी।

Web Title : Former Chief Minister Shivraj Singh will be meeting on the tour of Mumbai, membership campaign, aim to create more than 130 million members

जरूर देखिये