Former CM claims, Digvijay Singh's political end at my hands ... Congress killed Bapu's soul | पू्र्व सीएम का दावा, दिग्विजय सिंह का मेरे हाथों हुआ राजनैतिक अंत...कांग्रेस ने बापू की आत्मा को मारा

पू्र्व सीएम का दावा, दिग्विजय सिंह का मेरे हाथों हुआ राजनैतिक अंत...कांग्रेस ने बापू की आत्मा को मारा

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 16 Aug 2019 11:52 AM, Updated On 16 Aug 2019 11:37 AM

ग्वालियर। मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने आज दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर हमला बोलते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह का मेरे हाथों राजनैतिक अंत हुआ है। उनका कहना सही है कि बापू के कातिल जिंदा है, बापू की असली कातिल कांग्रेस है। उमा भारती ने कहा कि गोडसे ने तो बापू के शरीर को मारा था, कांग्रेस ने तो बापू की आत्मा को मारा है, बापू कांग्रेस खत्म करना चाहते थे। कांग्रेस जब तक भारत में रहेगी तब तक बापू के हत्यारे के रूप में कातिल कांग्रेस जिंदा रहेगी।

read more: पायलट की समझदारी से विमान में सवार 233 यात्रियों की बची जान, मक्के के खेत में उतारा विमान

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी याद करते हुए कहा कि अटल जी मेरे पिता के समान थे। मैं उनको बहुत परेशान करती थी, लेकिन दुःख इस बात का है कि उनसे माफी नही मांग पाई। उमा भारती ने कहा कि 8 साल की उम्र से मै उन्हे बहुत परेशान करती थी। उनसे बहुत जिद्द करती थी और वो पूरी भी कर देते थे फिर भी धन्यवाद नही कहती थी। इसके साथ ही उन्होने कहा कि आज अटल जी होते तो धारा 370 हटने पर सबसे ज्यादा खुश होते।

read more: ट्विटर पर दोनों पूर्व मुख्यमंत्री ने एक दूसरे पर हमला बोला, जानिए

वहीं उमा भारती ने बालाकोट हमले को लेकर कहा कि हमे इमरान के सर्टिफिकेट से कोई मतलब नही है। भारत में जिन लोगों ने आर्मी के शौर्य पर सवाल उठाए थे, वो कलंकित हुए हैं। उन्होने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटना 56 इंच नहीं, 56 हज़ार इंच के सीने वाले का काम है।

 

Web Title : Former CM claims, Digvijay Singh's political end at my hands ... Congress killed Bapu's soul

जरूर देखिये