पूर्व सीएम देवेंद्रे फडणवीस का उद्धव ठाकरे पर हमला, बोले- 'दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़ने गए, कंगना का घर तोड़ दिया' | Former CM Devendra Fadnavis attacked Uddhav Thackeray

पूर्व सीएम देवेंद्रे फडणवीस का उद्धव ठाकरे पर हमला, बोले- ‘दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़ने गए, कंगना का घर तोड़ दिया’

पूर्व सीएम देवेंद्रे फडणवीस का उद्धव ठाकरे पर हमला, बोले- 'दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़ने गए, कंगना का घर तोड़ दिया'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 11, 2020/10:15 am IST

मुंबई। शिवसेना और ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच जारी घमासान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़े जाने को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। फडणवीस ने कहा है कि दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़ा जाता, जबकि कंगना का घर तोड़ दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:खुद को कोरोना संक्रमित बताकर घर नहीं जाता था अधिकारी, पत्नी ने दूसरी युवती के…

फडणवीस ने उद्धव सरकार और शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा, ‘कंगना रनौत के मामले को आपने (शिवसेना) ने हद से ज्‍यादा तूल दिया है। वह कोई नेता नहीं है। आप दाऊद का घर तो तोड़ने गए नहीं लेकिन आपने उसका बंगला तोड़ दिया।’ इससे कुछ दिन पहले फडणवीस ने बीएमसी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हिंदी में एक ट्वीट में किया था, कि यह एक तरह से राज्य में ‘सरकार द्वारा प्रायोजित आतंक’ है।

ये भी पढ़ें: चारा घोटाले के चाईबासा मामले में लालू की जमानत पर सुनवाई नौ अक्तूबर…

इस विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। आठवले ने कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए राज्यपाल से मुआवजे की मांग की। इससे पहले गुरुवार को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के चीफ रामदास आठवले ने कंगना से उनके आवास पर करीब 1 घंटे तक मुलाकात की थी। आठवले ने कंगना को सुरक्षा का वादा करते हुए कहा था कि अगर वह राजनीति में आना चाहती हैं तो बीजेपी और RPI उनका स्वागत करेगी।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में सतर्कता विभाग आरटीआई के दायरे से बाहर हुआ

कंगना ने इस मामले में कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की चुप्पी पर भी सवाल उठाए हैं। कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक महिला होने के नाते क्या उन्हें तकलीफ नहीं होती कि कंगना के साथ महाराष्ट्र सरकार ऐसा सुलूक कर रही है? कंगना ने सवाल किया, क्या आप अपनी पार्टी से नहीं कह सकतीं कि वह संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखें जो हमें डॉक्टर आम्बेडकर ने दिए थे।