पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दाखिल करेंगे नामांकन | Former CM Digvijay Singh and Jyotiraditya Scindia will file nominations today

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दाखिल करेंगे नामांकन

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दाखिल करेंगे नामांकन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : April 20, 2019/3:09 am IST

भोपाल। आज ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी और दिग्वजय सिंह भोपाल से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। शुक्रवार को सिंधिया गुना की हनुमान टेकरी पहुंचे और मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद सिंधिया गुरुद्वारा पहुंचकर मत्था टेका। जिसके बाद सिंधिया चांदशाह अली की दरबार पर भी पहुंचकर चादर चढ़ाया।

ये भी पढ़ें: पूर्वा एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, हावड़ा से दिल्ली जा रही थी ट्रेन

आपको बता दें कि गुना शिवपुरी सीट से सिंधिया को कांग्रेस ने उतारा है। वे आज रैली और आमसभा को संबोधित भी करेंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दोपहर 2 बजे नामांकन दाखिल करेंगे तो वहीं दिग्विजय सिंह भी सुबह साढ़े 11 बजे भोपाल से नामांकन दाखिल करेंगे।

ये भी पढ़ें: ‘न्याय’ योजना पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस को थमाया नोटिस, पूछा- क्या यह वोटरों को 

बता दे कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के सामने बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उतारा है। कांग्रेस से उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से दिग्विजय सिंह ने भोपाल में अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं। वे लगातार सभाएं और जनसंपर्क कर रहे हैं। गौरतलब है कि भोपाल सीट से बीजेपी 30 साल से लगातार लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कर रही है। ऐसे में इस बार के मुकाबले में क्या होगा ये तो 23 मई को पता चलेगा।

 
Flowers