पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने किया आरक्षण का विरोध! इशारों-इशारों में कह डाली ये बात... | Former CM Digvijay Singh Oppose Reservation

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने किया आरक्षण का विरोध! इशारों-इशारों में कह डाली ये बात…

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने किया आरक्षण का विरोध! इशारों-इशारों में कह डाली ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 8, 2019/11:58 am IST

भोपाल: दशहरा के अवसर पर राजपूत समाज ने शस्त्र पूजा का आयोजन किया था। इस अवसर पर समाज ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को आमंत्रित किया था। कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। दिग्जिवय सिंह इशारों-इशारों में ही आरक्षण का विरोध करते हुए नजर आए।

Read More: पांच बच्चों के डूबने का मामला, सीएम ने जताया दुख दिए जांच के आदेश, बख्शे नही जाएंगे दोषी

कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि आरक्षण के इस युग में जितनी हमारे बच्चों की एजुकेशन होना चाहिए उतनी नहीं हो पाती। हम विचार कर रहे है ताकि तलवार की जगह हम अपने बच्चों को कलम पकड़ाएं। कार्यक्रम के दौरान राजपूत समाज ने भी दिग्विजय सिंह के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि देश के नेताओं को इस संबंध में विचार किया जाना चाहिए।

Read More: एसपी सहित सैकड़ों जवानों ने की शस्त्र पूजा, नक्सलियों से लड़ाई में साथ देने और रक्षा करने की प्रार्थना

बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार ने लोकसभा चुनाव से पहले ही आर्थिक रूप से कमजोर सवर्ण वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण देने का ऐलान किया था। इसके बाद से धिरे—धिरे यह पूरे देश में लागू किया जा रहा है।

Read More: एकता और अखंडता का संदेश देने आरएसएस ने राजधानी में किया पथसंचलन और शस्त्र पूजा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Onw6e__dkPA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers