अरे ये क्या! दिग्गी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत की तारीफ में पढ़े कसीदे, लेकिन दो मिनट बाद कह डाली ये बात... | Former CM Digvijay Singh Target RSS Chief Mohan Bhagwat over Bhopal Visit

अरे ये क्या! दिग्गी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत की तारीफ में पढ़े कसीदे, लेकिन दो मिनट बाद कह डाली ये बात…

अरे ये क्या! दिग्गी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत की तारीफ में पढ़े कसीदे, लेकिन दो मिनट बाद कह डाली ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 9, 2020/11:13 am IST

भोपाल: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह एक बार फिर चर्चा मे हैं। इस बार उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत की तारीफ करते हुए तंज कसा है। उन्होंने मोहन भागवत की तारीफ करते हुए कहा है कि हम आप का सम्मान करते हैं, आप अपनी विचारधारा पर अडिग तो हैं। लेकिन हम आपकी विचारधारा का विरोध करते हैं, क्योंकि आप की विचारधारा समाज को बांटने की है।

Read More: इस जिले में खुलेंगे दो इंग्लिश मीडियम स्कूल, 11 नई सड़कों के साथ बायपास सड़क निर्माण को मंजूरी

दिग्विजय सिंह ने मोहन भागवत के भोपाल दौरे को लेकर कहा कि अवैध खनन और मंत्रियों के भ्रष्टाचार की कमाई और अवैध कमाई का उपयोग विधायक खरीदने में कर रहे हैं। कम से कम उसके बारे में सोचना चाहिए, पैसे लेकर जो अपनी विचारधारा बदल रहे हैं उनको लेकर भी कुछ कहें।

Read More: सरल-सौम्य हैं विद्या की देवी सरस्वती, वीणा का स्वर गूंजते ही प्रकृति करने लगती है श्रृंगार

संघ प्रमुख मोहन भागवत दो दिवसीय दौरे पर शनिवार देर रात भोपाल पहुंचे। आज वो संघ के प्रांत पदाधिकारियों की बैठक लेंगे, जिसमें कोरोना के नियमों का पालन करते हुए शाखाएं लगाने के साथ अन्य गतिविधियां शुरू करने को लेकर मंथन करेंगे। संघ प्रमुख मोहन भागवत अन्य कार्यक्रमों के साथ भविष्य की रणनीति पर भी संघ में विभिन्न दायित्वों पर पदासीन कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। भागवत कल नागपुर वापस लौट जाएंगें।

Read More: सेप्टिक टैंक में सफाई करने उतरे 6 मजदूरों की मौत, मची अफरातफरी

 
Flowers