पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान से कहा- यहां नौटंकी करने की क्या जरूरत, चलो दिल्ली में देते हैं धरना | Former CM Digvijay Singh told Shivraj Singh Chauhan to perform in Delhi

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान से कहा- यहां नौटंकी करने की क्या जरूरत, चलो दिल्ली में देते हैं धरना

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान से कहा- यहां नौटंकी करने की क्या जरूरत, चलो दिल्ली में देते हैं धरना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 4, 2019/10:15 am IST

शाजापुर। किसानों की मांग को लेकर भाजपा पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसे लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। दिग्विजय सिंह ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा है कि भाजपा को यहां प्रदेश में नौटंकी करने की क्या जरूरत, दोनों पूर्व सीएम है, दोनों दिल्ली में पीएम मोदी के बंगले के बाहर धरना देते हैं।

Read More News:नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का कांग्रेस को ओपन चैलेंज, कहा- 230 में से 30 सीट भी जीत गए तो छोड़ द…

आपको बात दें कि आज प्रदेशभर में भाजपा किसान आक्रोश आंदोलन कर रही है। वहीं, कांग्रेस भी इसी महीने देशभर में केन्द्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की रणनीति बनाई है। इस पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए विरोध प्रदर्शन को नौटंकी करारा दिया।

Read More News:BJP का किसान आक्रोश आंदोलन, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प, तनाव का माहौल

दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान के उस आरोपों का भी जवाब दिया है जिसमें पवई विधायक की सदस्यता समाप्त करने को लेकर कांग्रेस पर सवाल उठाए थे। इस मामले में दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज की सरकार में आशा कुमारी की सदस्यता समाप्त की गई थी, तब कौन से नियम थे।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/xGew3bsBFro” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>