दिल्ली से लौटे डॉ रमन सिंह, कहा- शाम तक सभी उम्मीदवारों के नाम का हो जाएगा ऐलान | Former CM Dr Raman Singh says_ Today BJP will announce Candidate of Chhattisgarh for Loksabha Election 2019

दिल्ली से लौटे डॉ रमन सिंह, कहा- शाम तक सभी उम्मीदवारों के नाम का हो जाएगा ऐलान

दिल्ली से लौटे डॉ रमन सिंह, कहा- शाम तक सभी उम्मीदवारों के नाम का हो जाएगा ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : March 24, 2019/9:36 am IST

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते पूरे प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। जहां एक ओर कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के 11 में से 9 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है वहीं, भाजपा ने अब तक सिर्फ 5 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की है। इसी बीच टिकट वितरण को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया है। बता दें भाजपा पहले ही घोषणा कर चुकी है कि प्रदेश के सभी सीटों पर नए उम्मीदवारों को टिकट दिया जाएगा और अभी तक घोषित किए 5 सीटों पर नए उम्मीदवारों को ही टिकट दिया गया है।

Read More: नरेंद्र सिंह तोमर को उम्मीदवार बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पहले भी रह चुके हैं मुरैना से सांसद

दिल्ली से लौटकर डॉ रमन सिंह ने मीडिया से रूबरू होकर कहा है कि रविवार शाम तक प्रदेश के 6 सीटों के उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया जाएगा। संगठन ने जिताऊ प्रत्याशियों को ही टिकट देने का फैसला किया है। प्रत्याशियों का चयन सभी समीकरण को ध्यान में रखकर किया गया है।

Read More: भोरमदेव महोत्सव 3 और 4 अप्रैल को, शिव मंदिर, छेरकी महल और मड़वा महल में विशेष साज सज्जा

गौरतलब है कि दिल्ली में लोकसभा उम्मीदवारों को लेकर भाजपा की मैराथन बैठक लगातार जारी है। डॉ रमन सिंह भी इसी बैठक में शामिल होने गए थे। दिल्ली से लौटकर उन्होंने कहा कि दिल्ली उम्मीदवारों के चयन के लिए लंबा मंथन किया गया, जिसके बाद उम्मीदवारों का नाम तय कर लिया गया है और आज शाम तक सभी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा।

 
Flowers