भोपाल हादसे पर पूर्व सीएम ने जताया दुख, मृतक के परिजनों के लिए 25 लाख रूपये मुआवजे की मांग, जानिए | Former CM expresses sorrow over Bhopal accident, demands compensation of Rs 25 lakh for the kin of the deceased, know

भोपाल हादसे पर पूर्व सीएम ने जताया दुख, मृतक के परिजनों के लिए 25 लाख रूपये मुआवजे की मांग, जानिए

भोपाल हादसे पर पूर्व सीएम ने जताया दुख, मृतक के परिजनों के लिए 25 लाख रूपये मुआवजे की मांग, जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 13, 2019/5:29 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल हादसे को लेकर दुख जताया है। उन्होंने घाट पर सुरक्षा इंतजामों को लेकर प्रशासन को घेरा है। वहीं पूर्व सीएम ने 4-4 लाख रुपए के मुआवजे को कम बताते हुए शासन से मृतकों के परिजनों के लिए 25-25 लाख रुपए के मुआवजे की मांग की है।

ये भी पढ़ें: भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, रेलवे प्रशासन ने इन इलाकों में किया हाई अलर्ट

भोपाल के जिस खटलापुरा घाट पर हादसा हुआ है, उसके ठीक सामने होमगार्ड, NDRF और SDRF का दफ्तर है। इस जानकारी के सामने आने के बाद सुरक्षा इंतजामों को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। कि आखिर इस हादसे का कौन जिम्मेदार है।

ये भी पढ़ें: खुशखबरी, मोदी सरकार ने छोटे कारोबारियों को दी 3000 रूपए पेंशन की सौगात, ऐसे करें 

बता दे कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया है। विसर्जन के दौरान अचानक नाव पलटने से 19 लोग तालाब में डूब गए थे। जिनमें 11 लोगों की मौत हो गई है। और 6 लोगों को रेस्क्यू कर बचा लिया गया है, वहीं दो लोगों की तलाश जारी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Te2O6ShAB_g” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers