आपदा प्रभावितों को पूर्व सीएम ने दिया एक माह का वेतन, मंत्री का तंज- उंगली कटाकर बन रहे हैं शहीद | Former CM gave one month's salary to rain affected people

आपदा प्रभावितों को पूर्व सीएम ने दिया एक माह का वेतन, मंत्री का तंज- उंगली कटाकर बन रहे हैं शहीद

आपदा प्रभावितों को पूर्व सीएम ने दिया एक माह का वेतन, मंत्री का तंज- उंगली कटाकर बन रहे हैं शहीद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 15, 2019/5:46 am IST

भोपाल। पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेस के जरिए करके प्रदेश सरकार से आपदाग्रस्त लोगों के लिए मदद की गुहार लगाई है। शिवराज ने पत्रकारों से कहा कि अतिवृष्टि से प्रदेश में हाहाकार मचा है। बारिश और बाढ़ ने तबाही मचा दी है। चारों तरफ तबाही का मंजर है। इस संकट में मुख्यमंत्री से अनुरोध है कि अब सरकार को बाहर निकलना चाहिए। लोगों को खाने-पीने तक की दिक्कत हो गई है। सामाजिक संस्थाएं सहायता में जुटी हैं।

ये भी पढ़ें- रो-रोकर मिन्नतें करता रहा मासूम बच्चा, फिर भी नही पसीजा दिल, शख्स क…

पूर्व सीएम शिवराज सिंह की ने फत्रकारों के समक्ष अपनी एक महीने का वेतन देने की घोषणा की है। अपना वेतन मंदसौर बाढ़ पीड़ितों को दे रहा हूं । लोगों से भी अपील है कि वो भी पीड़ितों की सहायता करें। शिवराज ने पत्रारों को जानकारी दी कि वे आज सोयाबीन की फसल देखने बैरसिया जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- खुशखबरी, मोदी सरकार ने छोटे कारोबारियों को दी 3000 रूपए पेंशन की सौ…

शिवराज की इस प्रेस कांफ्रेस के बाद जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है। मंत्री शर्मा ने कहा कि शिवराज अगर पहले खेतों में चले जा जाते तो आज नहीं जाना पड़ता।  सीएम के निर्देश पर प्रशासन काम कर रहा है । किसी के जाने से कुछ नहीं होगा, जो करेगा प्रशासन करेगा । शिवराज के एक महीने का वेतन किसानों को देने पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि उंगली कटाकर शहीद का दर्जा पाने की कोशिश कर रहे हैं शिवराज। होशंगाबाद मामले में पीसी शर्मा ने कहा कि कलेक्टर के रहने से जांच प्रभावित हो।