पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- मुझे दुख है विधानसभा नहीं चलेगी, किसान आंदोलन के समर्थन में दिया मौन धरना | Former CM Kamal Nath said - I am sad that the assembly will not run, the silence in support of the farmers movement

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- मुझे दुख है विधानसभा नहीं चलेगी, किसान आंदोलन के समर्थन में दिया मौन धरना

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- मुझे दुख है विधानसभा नहीं चलेगी, किसान आंदोलन के समर्थन में दिया मौन धरना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 28, 2020/7:17 am IST

भोपाल। कांग्रेस विधायक दल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ नेतृत्व में विधानसभा में मौन धरना दिया है। गांधी प्रतिमा के समक्ष हाथों में खिलौना ट्रैक्टर लेकर कांग्रेसियों ने किसान आंदोलन के समर्थन में मौन धरना दिया है।

Read More News:  बहुचर्चित पोरा बाई प्रकरण के सभी 9 आरोपी बरी, 2008 में सामने आया था मामला

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि विधानसभा पक्ष के लिए ही नहीं बल्कि विधानसभा विपक्ष के लिए है। मुझे दुख है कि विधानसभा नहीं चलेगी। आगे कहा कि हमने जो मांग रखी है वह सरकार ने स्वीकार की है। दो तीन विभागों को जोड़कर समितियां बनाई जाएगी। जो हमारे विधायक प्रश्न देंगे उन्हें वो देखेगी।

Read More News: ब्रिटेन से जांजगीर आए दंपत्ति के संपर्क में आने से एक ही परिवार के 6 लोग हुए संक्रमित, शादी समारोह 

इस दौरान पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब भी कोई चुनाव आता है तो पीएम मोदी चीन की बात करते हैं पाकिस्तान की बात करते हैं। वहीं अब वो किसान से टकराए हैं खुद ही सबक सीख लेंगे।

Read More News:  BPCL, एयर इंडिया निजीकरण को लेकर दृढ़ है मोदी सरकार, क्या पूरा होगा विनिवेश लक्ष्य?

राहुल गांधी के न होने पर बोले प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी का कार्यक्रम पहले से बना हुआ है। स्थापना दिवस का कार्यक्रम हम लोग मना रहा है। राहुल हर कार्यक्रम में उपस्थित रहे यह जरूरी नहीं है। बता दें कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी के इटली जाने को लेकर तंज कसा था जिसक बाद अब प्रदेश अध्यक्ष ने गृहमंत्री के बयान पर जवाब दिया है।

Read More News: भाजपा विधायक दल की बैठक संपन्न, राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह करने और नगरीय निकाय चुनाव को लेकर हुई चर्चा

 
Flowers