पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के समय में मेडिकल ऑक्सीजन की कमी बेहद चिंताजनक | Former CM Kamal nath Target Shivraj Government Over Oxygen Shortage

पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के समय में मेडिकल ऑक्सीजन की कमी बेहद चिंताजनक

पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के समय में मेडिकल ऑक्सीजन की कमी बेहद चिंताजनक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 10, 2020/9:47 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में गहमा-गहमी मची हुई है। विपक्षी पार्टी कांग्रेस लगातार सीएम शिवराज और सरकार पर हमलावर है। पूर्व सीएम कमलनाथ कई अहम मुद्दों को लेकर सीएम शिवराज को आड़े हाथों ले चुके हैं। इसी कड़ी में कमलनाथ ने प्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सिजन की कमी को लेकर शिवराज सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में मेडिकल ऑक्सिजन की कमी बेहद चिंताजनक विषय है।

Read More: त्यौहारी सीजन से पहले एसबीआई और पीएनबी का खास ऑफर.. देखिए जरुर

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले चिंताजनक है। ऐसे में प्रदेश में मेडिकल ऑक्सिजन की कमी बेहद चिंताजनक विषय है। मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से अपील करता हूँ कि संकट के इस दौर में वे हस्तक्षेप कर महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश को होने वाली ऑक्सिजन की आपूर्ति को वापस बहाल करवायें।

Read More: सिर्फ ट्यूशन फीस ही वसूल सकेंगे निजी स्कूल, हाईकोर्ट ने जारी रखा अंतरिम आदेश

मुख्यमंत्री ऑक्सिजन आपूर्ति को बढ़ाने को लेकर अगले 6 माह की व 30 सितंबर तक की बात कर रहे है। साथ ही प्रदेश के इंदौर, भोपाल, ग्वालियर , जबलपुर व अन्य जिलो में कोरोना संक्रमण के निरंतर बढ़ते मामलों व अस्पतालों में बेड की कमी व इलाज में लापरवाही के कारण हो रही मौतों की निरंतर शिकायतें मिल रही है। सरकार इस दिशा में ध्यान देकर कड़े कदम उठाये। बढ़ते संक्रमण के मामलों को देखते हुए अस्पतालों में आवश्यक बेड की संख्या सुनिश्चित करने के लिये भी सरकार कदम उठाए।

Read More: SECL महाप्रबंधक ने विधायक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कार्रवाई की मांग