पूर्व CM कमलनाथ का बड़ा दावा, प्रदेश में 1 लाख 66 हज़ार की मौत हुई, एक नहीं 5 लाख मुआवजा दे सरकार | Former CM Kamal Nath's big claim, 1 lakh 66 thousand died in the state, not one, 5 lakh should be compensated

पूर्व CM कमलनाथ का बड़ा दावा, प्रदेश में 1 लाख 66 हज़ार की मौत हुई, एक नहीं 5 लाख मुआवजा दे सरकार

पूर्व CM कमलनाथ का बड़ा दावा, प्रदेश में 1 लाख 66 हज़ार की मौत हुई, एक नहीं 5 लाख मुआवजा दे सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : May 22, 2021/8:27 am IST

उज्जैन। पूर्व CM कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है, कमलनाथ ने कहा कि ‘मैंने 26 ज़िले से जानकारी निकाली है, यहां 1 लाख 66 हज़ार की मौत हुई है। सरकार 1 लाख की राशि दे रही है, मैं बोल रहा हूं आप 5 लाख दें और प्रणाम पत्र की ज़रूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें:JCCJ प्रमुख रेणु जोगी का मेदांता अस्पताल में हुआ सफल ऑपरेशन, अमित जोगी ने फेसबुक पर दी जानकारी

पूर्व सीएम ने कहा कि बड़े दुख की बात है, भारत दुनियाभर में बदनाम हो रहा है, सरकार महामारी से नहीं खुद से लड़ रही है, सरकार इवेंट मैनेजमेंट में लगी है, कोविड को छोड़कर कितनी लाशें आई सरकार आंकड़ा दें, जनता को प्रणाम पत्र लाने की ज़रूरत क्यों है।

ये भी पढ़ें:सीएम बघेल ने जैव विविधता में पुरस्कार पाने वाली संस्था और लोगों का …

इसके पहले पूर्व CM कमलनाथ आज कांग्रेस प्रवक्ता नुरीखान के निवास पहुंचे उनके साथ पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा समेत अन्य नेता मौजूद रहे, कमलनाथ यहां पुलिस द्वारा नुरीखान पर की गई कार्रवाई को लेकर चर्चा की। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उज्जैन सर्किट हाउस में पीसी में कहा कि मै यहां बाबा महाकाल को प्रणाम करने आया हूं, जनता भगवान भरोसे है शासन भरोसे नहीं।

ये भी पढ़ें: हफ्ते में तीन दिन 3 बजे तक खुलेंगी ये दुकानें, होटल-रेस्टॉरेंट को र…

वहीं पूर्व CM कमलनाथ ने CM शिवराज सिंह चौहान को पत्र भी लिखा है, विभिन्न जनहित मुद्दों पर अलग- अलग पत्र लिख गए हैं, गेहूं ख़रीदी में किसानों की समस्याओं पर भी पत्र लिखा है, ब्लैक फ़ंगस बीमारी इंजेक्शन की कमी और कालाबाज़ारी रोकने की मांग की गई है, और कोरोना से मृत्यु होने पर अनुग्रह राशि को 1 लाख से बढ़ाकर 5 लाख की जाए
और मृत्यु प्रमाण पत्र की बाध्यता को समाप्त किया जाए यह भी मांग की है।