पूर्व सीएम ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, परिवार के एक सदस्य को नौकरी का वादा | Former CM meets victim family, promises job to a family member

पूर्व सीएम ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, परिवार के एक सदस्य को नौकरी का वादा

पूर्व सीएम ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, परिवार के एक सदस्य को नौकरी का वादा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : September 14, 2019/10:02 am IST

भोपाल। छोटा तालाब के खटलापुरा घाट पर शुक्रवार गणेश विसर्जन के दौरान दो नाव पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई थी। जिसमें 6 लोगों को बचा लिया गया था, जिसके तुरंत बाद ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मृतकों के परिजन को 11-11 लाख रूपए देने की घोषणा की थी। और नगर निगम ने 2-2 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया था।

ये भी पढ़ें: उप चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, इन दिग्गजों के नाम भी शामिल

आज बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान, महापौर आलोक शर्मा, विधायक कृष्णा गौर पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे जहां उन्होने परिवारों को 2-2 लाख का चेक दिया। इसके साथ ही नगर निगम ने पीड़ित परिवारों को मकान देने और घर के किसी एक सदस्य को नौकरी देने का वादा भी किया है।

ये भी पढ़ें: फिर इस तालाब में बड़ा हादसा, एक और नाव पलटी, बिना लाइफ जैकेट के थे सभी मछुआरे

महापौर आलोक शर्मा ने पीड़ित परिवार के सदस्य को नौकरी दिलाने के लिए जल्द ही परिषद की विशेष बैठक बुलाएंगे। गौरतलब है कि शुक्रवार को गणेश विसर्सन के दौरान नाव डूबने से 11 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 6 लोगों को रेस्क्यू कर बचा लिया गया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/j5WXq1Mr-OU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>