पूर्व सीएम ने बेटियों के प्रति अपराध रोकने का लिया संकल्प, कहा- 7 सितंबर से बेटी बचाओ रैली | Former CM pledges to stop crime against daughters, says Beti Bachao rally from September 7

पूर्व सीएम ने बेटियों के प्रति अपराध रोकने का लिया संकल्प, कहा- 7 सितंबर से बेटी बचाओ रैली

पूर्व सीएम ने बेटियों के प्रति अपराध रोकने का लिया संकल्प, कहा- 7 सितंबर से बेटी बचाओ रैली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : August 14, 2019/2:21 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रक्षाबंधन से पहले बेटी बचाओ कार्यक्रम के तहत पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के मानस भवन में महिलाओं और बेटियों को राखी बांधकर समाज में बेटियों के प्रति अपराध रोकने का संकल्प दोहराया।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अफसरों को दिए निर्देश, इधर बीजेपी ने प्रदेश सरकार पर लगाया ये आरोप

शिवराज सिंह चौहान के बेटी बचाओ कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं भी शामिल हुई। और उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे पर पीएम मोदी को ध्न्यवाद दिया। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने महिलाओं और बेटियों को राखी बांधकर सुरक्षा का वचन लिया। इस दौरान सभी धर्मों के धर्म गुरु भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: धारा 370 हटाने का समर्थन करने वालों की सूची में एक और कांग्रेस MLA, विनय 

बता दे कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बेटियों की सुरक्षा के प्रति प्रदेश सरकार से पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। शिवराज सिंह चौहान ने बताया की 7 सितम्बर को बेटी बचाओ रैली भोपाल में निकाली जाएगी, और एक महीने तक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/G7kMwBBU2O4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>