पूर्व सीएम रमन भी पहुंचे सांसद विजय बघेल के समर्थन में धरना स्थल, बृजमोहन ने बताया पूरे बीजेपी की लड़ाई | Former CM Raman also reached the protest site in support of MP Vijay Baghel

पूर्व सीएम रमन भी पहुंचे सांसद विजय बघेल के समर्थन में धरना स्थल, बृजमोहन ने बताया पूरे बीजेपी की लड़ाई

पूर्व सीएम रमन भी पहुंचे सांसद विजय बघेल के समर्थन में धरना स्थल, बृजमोहन ने बताया पूरे बीजेपी की लड़ाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 18, 2020/9:47 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। पाटन में बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ सांसद विजय बघेल का अनशन लगातार पांचवें दिन भी जारी है। पूर्व सीएम रमन सिंह भी धरना स्थल पहुंचकर सांसद विजय बघेल के अनशन को समर्थन देकर लोगों को संबोधित कर रहे हैं। 

पढ़ें- चाकूबाजों के खिलाफ एक्शन मोड पर आई पुलिस, चलाएगी विशेष अभियान, 20 थ.

सांसद के समर्थन में बृजमोहन अग्रवाल, राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांण्डेय, भाजपा विधायक नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री रमशीला साहू भी अपने समर्थकों के साथ धरना स्थल पहुंचे।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर घटकर 2% हुई, असम के बाद राज्य में सबसे क…

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सांसद की लड़ाई को पूरे भाजपा की लड़ाई बताया है। अग्रवाल के मुताबिक जहां-जहां भ्रष्टाचार, अत्याचार होगा वहां बीजेपी खड़ी मिलेगी। जहां-जहां भाजपा कार्यकर्ता पर कार्रवाई होगी वहां पर भी पार्टी खड़ी होगी।

पढ़ें- ‘बीजापुर मुठभेड़ में जबरन माओवादी बताकर मारा गया’, परिजनों और ग्रामीणों के आरोपों को पुलिस ने बता.

बता दें भाजपा के तीन नेताओं पर शराब दुकान के विरोध में लूट का आरोप लगा है। सांसद बघेल ने तीनों कार्यकर्ताओं पा झूठा केस दर्ज करने का आरोप लगाया है। तीन की रिहाई के लिए वे लगातार आमरण अनशन पर बैठे हैं। अनशन के बीच डॉक्टर्स ने सांसद की स्वास्थ्य जांच भी की थी।