पूर्व सीएम रमन सिंह और सांसद गुहाराम अजगले ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, कोविड 19 से राहत के लिए किया फंड का ऐलान | Former CM Raman Singh and MP Guha Ram Ajgalle announced for relief Fund of covid 19

पूर्व सीएम रमन सिंह और सांसद गुहाराम अजगले ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, कोविड 19 से राहत के लिए किया फंड का ऐलान

पूर्व सीएम रमन सिंह और सांसद गुहाराम अजगले ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, कोविड 19 से राहत के लिए किया फंड का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 28, 2020/5:01 pm IST

नई दिल्ली: कोविड 19 के खिलाफ भारत सहित दुनिया के कई देश जंग लड़ रहे हैं। बचाव के लिए भारत सहित दुनिया के कई देशों को लॉ​क डाउन कर दिया गया है। लॉक डाउन के दौरान केंद्र और राज्य की सरकार लोगों के लिए राहत के तौर पर हर संभव मदद कर रही है। वहीं, कई हस्तियों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। हालात को देखते हुए पूर्व सीएम रमन सिंह और जांजगीर- सांसद गुहाराम अजगले सहित कई भाजपा नेताओं ने मदद का ऐलान किया है।

Read More राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने भी किया ऐलान, पीएम राहत कोष में देंगी 1 करोड़ रूपए

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने विधायक निधि से 10 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। साथ ही उन्होंने तीन हजार मास्क का भी वितरण किया है। बता दें कि रमन सिंह ने पहले ही एक माह का वेतन देने का ऐलान किया था।

Read More: होम आइसोलेटेड युवक शहर में घूम रहा था खुलेआम, तहसीलदार की रिपोर्ट पर FIR दर्ज

वहीं, जांजगीर- सांसद गुहाराम अजगले ने भी सांसद निधि से 1 करोड़ रुपए और अपने एक माह का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया है। साथ ही जांजगीर-चाम्पा और बलौदाबाजार-भाठापारा जिला प्रशासन को सांसद फंड से 5-5 लाख रुपए दिए हैं।

Rea d More: ग्वालियर से राहत भरी खबर, कोविड 19 पॉजिटिव मरीज की दूसरी रिपोर्ट आई निगेटिव, DRDO ने की पुष्टि