रमन सिंह का आरोप, कहा- नक्सल इलाके में तैनात जवानों को ​तीन महीने से नहीं मिला विशेष भत्ता, गृहमंत्री अनभिज्ञ | Former CM Raman singh attack on government on special allowance for cops

रमन सिंह का आरोप, कहा- नक्सल इलाके में तैनात जवानों को ​तीन महीने से नहीं मिला विशेष भत्ता, गृहमंत्री अनभिज्ञ

रमन सिंह का आरोप, कहा- नक्सल इलाके में तैनात जवानों को ​तीन महीने से नहीं मिला विशेष भत्ता, गृहमंत्री अनभिज्ञ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 26, 2019/12:48 pm IST

रायपुर: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने बुधवार को मीडिया से रूबरू होकर नक्सल इलाके में तैनात जवानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। रमन सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि नक्सल इलाके में तैनात पुलिस जवानों को तीन माह से विशेष भत्ता नहीं दिया गया है। इससे जवानों का मनोबल टूटेगा।

Read More: देह त्यागने का दावा कर मुकरे ये बाबा, अब जेल की सलाखों में काटेंगे दिन

उन्होंने आगे कहा कि गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू इस बात से अनभिज्ञ हैं, जबकि प्रदेश के गृहमंत्री होने के नाते उन्हें इस बात की जानकारी होनी चाहिए। समीक्षा बैठक में इस बात की चर्चा होनी चाहिए थी, लेकिन चर्चा नहीं किया जाना आश्चर्य का विषय है।

Read More: …तो ये वजह है बारिश न होने की, क्या कहा मौसम विभाग ने, जानिए

गौरतलब है कि सत्ता गंवाने के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह अटैकिंग मोड पर हैं और वे लगातार कई मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने का प्रयास कर रहे हैं।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/JPi7SytJQDE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>