#IBC24AgainstDrugs: रमन सिंह बोले- कांग्रेस के 20 माह के कार्यकाल में बढ़ा है सट्टा, जुआ व नशे का कारोबार, क्या इसका भी जवाब भी भाजपा देगी? | Former CM Raman Singh Replied Home Minister Tamradhaj Sahu on Case of Drugs

#IBC24AgainstDrugs: रमन सिंह बोले- कांग्रेस के 20 माह के कार्यकाल में बढ़ा है सट्टा, जुआ व नशे का कारोबार, क्या इसका भी जवाब भी भाजपा देगी?

#IBC24AgainstDrugs: रमन सिंह बोले- कांग्रेस के 20 माह के कार्यकाल में बढ़ा है सट्टा, जुआ व नशे का कारोबार, क्या इसका भी जवाब भी भाजपा देगी?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 17, 2020/1:28 pm IST

रायपुर: नशे के खिलाफ IBC24 की मुहिम लगातार जारी है। मामले को लेकर IBC24 ने अब तक कई अहम खुलासे किए हैं। वहीं दूसरी ओर IBC24 की मुहिम के बाद गिरफ्तार किए गए पैडलरों ने शहर के कई रसूखदारों के नाम से पर्दा उठाया है। मामले को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के बयान पर पलटवार किया है। रमन सिंह ने कहा है कि कांग्रेसी की सरकार को बने 20 माह हो गए हैं, प्रदेश में सट्टा, जुआ व नशे का कारोबार बढ़ा है। क्या इसका भी जवाब भी भाजपा देगी?

Read More: अमित जोगी समेत 6 प्रत्याशियों का नामांकन निरस्त, मंत्री जयसिंह बोले- हम चाहते थे जोगी परिवार में से कोई भी चुनाव लड़े

इससे पहले प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि गृह मंत्री ने कहा कि पिछले 15 वर्षों में भाजपा की सरकार ने नशे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। बीजेपी के शासन काल में नशे का कारोबार फल-फूल रहा है।

Read More: मरवाही के चुनावी मैदान में JCCJ को एक और बड़ा झटका, अमित-ऋचा जोगी के बाद अब पुष्पेश्वरी तंवर का भी नामांकन हुआ निरस्त

वहीं, अब हमारी सरकार नशे के खिलाफ कड़ाई से कार्रवाई कर रही है। मंत्री ने बताया कि प्रदेश में नशे के धंधे के खिलाफ कार्रवाई में किसी प्रकार की लापरवाही बरती नहीं जाएगी। पुलिस अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उल्लेखनीय है कि IBC24 के खुलासे के बाद हरकत में आई राजधानी पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की। एक के बाद एक ड्रग्स पैडलर की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस सभी को गिरफ्तार कर कारवाई कर रही है।

Read More: गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू बोले- 15 वर्षों में भाजपा ने नशे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की..