दिल्ली-उत्तराखंड दौरे से लौटे पूर्व सीएम रमन सिंह, एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कही ये बात | Former CM Raman Singh returned from Delhi-Uttarakhand tour

दिल्ली-उत्तराखंड दौरे से लौटे पूर्व सीएम रमन सिंह, एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कही ये बात

दिल्ली-उत्तराखंड दौरे से लौटे पूर्व सीएम रमन सिंह, एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 7, 2021/5:26 pm IST

रायपुर: दिल्ली और उत्तराखंड दौरे पर गए पूर्व सीएम रमन सिंह रविवार देर रात रायपुर लौटे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए दिल्ली दौरे को लेकर जानकारी दी। रमन सिंह ने कहा कि पार्टी ने मुझे उत्तराखंड के सर्वे के लिए जिम्मेदारी दी थी। उत्तराखंड में 1 साल की कार्ययोजना बनानी है। सरकार और संगठन के तालमेल से वहां कैसे काम करना है, इसकी एक रिपोर्ट मांगी गई थी। रिपोर्ट बनाकर मैंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंप दी है।

Read Mroe: पांच लोगों की मौत के मामले में सामने आई शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जानिए क्या हुआ खुलासा

इस दौरान पूर्व CM रमन सिंह ने पाटन के बठेना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के मामले को लेकर कहा कि कब तक गृहमंत्री और मुख्यमंत्री चिंता जाहिर करते रहेंगे? कब तक कानून व्यवस्था हाथ से निकालते रहेंगे? छत्तीसगढ़ अपराध गढ़ बनता जा रहा है। खुरमुडा की घटना में आज तक अपराधी नहीं पकड़े गए।

Read More: स्कूल-कॉलेज को बंद करने का आदेश, यहां 11 मार्च से 4 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू के सा​थ वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान

बता दें कि इससे पहले रमन सिंह ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि यकीन नहीं होता यह छत्तीसगढ़ की खबरें हैं! कांग्रेस सरकार में पुलिस बेबस और अपराधी ताकतवर हो गए हैं, इसलिए हर दिन अखबार के पन्नों में हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण की खबरें छपती हैं। बेहद दुःखद! यह कैसा छत्तीसगढ़ गढ़ रहे हैं भूपेश बघेल ?

Read More: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर सीएम शिवराज ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश