छत्तीसगढ़ में नए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कयासों का दौर तेज, पूर्व सीएम रमन सिंह ने कही ये बात... | Former CM Raman Singh says- BJP State president will Elected soon

छत्तीसगढ़ में नए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कयासों का दौर तेज, पूर्व सीएम रमन सिंह ने कही ये बात…

छत्तीसगढ़ में नए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कयासों का दौर तेज, पूर्व सीएम रमन सिंह ने कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 17, 2020/8:27 am IST

रायपुर: पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश में भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव होने के बाद छत्तीसगढ़ में भी नए प्रदेश अध्यक्ष चुनाव को लेकर हलचले तेज हो गई है। नए प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। रमन सिंह ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कमान किसे सौंपनी है ये आलाकमान ही तय करेगा। पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट आलाकमान को सौंपी गई है। हाई कमान जो तय करेगा, वो सभी को मान्य होगा।

Read More: किसान संघ ने बारदाना की कमी पर किया जोरदार प्रदर्शन, कई स्थानों पर लगाया जाम

रमन सिंह ने आगे कहा कि संगठन में रहकर जो बेहतर कार्य कर सकता है, उन्हें तवज्जो दिया जाएगा। भाजपा में जाति विशेष पर फोकस विशुद्ध रूप से नहीं होता है। कार्य करने की शैली पर फोकस किया जाता है।

Read More: अर्जुन अवार्डी और पूर्व भारतीय हॉकी टीम की कप्तान हुईं घरेलू हिंसा का शिकार, कहा- हाथ-पैर बांधकर पीटा, फाड़ ​दिए कपड़े, फिर…

वहीं, इस दौरान पदाधिकारी की दौड़ में स्वयं का नाम शामिल होने पर रमन सिंह ने कहा कि जब तक अध्यक्ष के नाम की घोषणा नहीं हो जाती, नए नामों को लेकर कयास लगते रहेंगे। पहले भी मुझे प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई थी, लेकिन वर्तमान में यह दायित्व यह राष्ट्रीय अध्यक्ष का ही है। अध्यक्ष कौन होगा ये केवल केवल राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी ही तय करेंगे।

Read More: छत्तीसगढ़ में 58 प्रतिशत आरक्षण मामले में रोक बरकरार, 4 हफ्ते बाद होगी सुनवाई

 
Flowers