धरमजीत सिंह से मुलाकात के बाद रमन सिंह बोले- 3 नवंबर को सामने आएगा बैठक का परिणाम, बदला हुआ है मरवाही की जनता का मूड | Former CM Raman Singh Says The results of the meeting will be revealed on November 3, the mood of the people of Marwahi has changed

धरमजीत सिंह से मुलाकात के बाद रमन सिंह बोले- 3 नवंबर को सामने आएगा बैठक का परिणाम, बदला हुआ है मरवाही की जनता का मूड

धरमजीत सिंह से मुलाकात के बाद रमन सिंह बोले- 3 नवंबर को सामने आएगा बैठक का परिणाम, बदला हुआ है मरवाही की जनता का मूड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 30, 2020/1:06 pm IST

बिलासपुर: गौरेला प्रवास के दौरान शुक्रवार को जेसीसीजे विधायक धरमजीत सिंह ने पूर्व सीएम रमन सिंह और भाजपा के आला नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान धरमजीत सिंह ने बंद कमरे में रमन सिंह और भाजपा नेताओं के बीच मरवाही उपचुनाव को लेकर लंबी चर्चा हुई। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए धरमजीत सिंह ने इस मुलाकात को एक सौजन्य मुलाकात बताया है। जब​कि पूर्व सीएम रमन सिंह ने बैठक के बाद बड़ा बयान दिया है।

Read More: देवी विसर्जन से लौट रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में 2 की मौत, 10 से ज्यादा घायल

पूर्व सीएम रमन सिंह ने बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा है कि धरमजीत सिंह से लंबी चर्चा हुई, जिसका परिणाम 3 नवंबर को देखने को मिलेगा। इस बार मरवाही की जनता का मूड बदला हुआ है।

Read More: मंत्री कवासी लखमा का तंज, कहा- भाजपा में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले दो नेता, एक रमन तो दूसरा मोदी

बता दें कि आज ही मरवाही में जेसीसीजे को बड़ा झटका लगा है। शुक्रवार को जेसीसीजे 164 कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। सभी कार्यकर्ताओं को पूर्व सीएम रमन सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

Read More: मंत्री चौबे बोले- पीएम का छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ रहा है भेदभाव पूर्ण रवैया, धान खरीदी को प्रभावित करना चाहती है केंद्र सरकार